Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

#हेलमेट और #सीटबेल्ट न लगाने वालों होशियार। होगा तुरंत #चालान। बाइक रैली निकाल एसपी ने दिया निर्देश

सुल्तानपुर में अब सीटबेल्ट और हेलमेट न लगाने वालों पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी। इसके पहले पिछले एक माह से सड़क सुरक्षा माह में लोगों को विभिन्न माध्यमो के जरिये जागरूक किया जा चुका है। लिहाजा आज पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी और एएसपी विपुल श्रीवास्तव की अगुवाई में बाइक रैली निकाली गई जो नगर क्षेत्र में भ्रमण कर कार्यवाही करेगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अब कोई भो बहाना नही सुना जाएगा। उन्होंने कहा कि हेलमेट न लगाने का चालान एक हज़ार रुपये है और इससे कम पैसों में हेलमेट आ जायेगा। लिहाजा लोग हेलमेट पहनकर चलें और अपने जीवन को सुरक्षित रखें।

Related posts

तो यहां सीओ सपा समर्थित प्रधान के प्रभाव में नहीं ले रहे एक्शन और सरकार पर उठ रहा सवाल।पांच माह पूर्व बीएसएफ जवान पर प्रधान व अन्य ने किया था जानलेवा हमला,सपा समर्थित आरोपी प्रधान की पैरवी पर मुल्जिमो को संरक्षण देने का सीओ गौरीगंज पर आरोप।मेडिकल में भी पीएचसी पर डॉक्टर ने किया था खेल,सीएमओ के आदेश पर हुए पुनः मेडिकल में मिली गम्भीर चोटें।गम्भीर है चोटें, फिर भी आरोपियों पर नहीं हुई अब तक कार्यवाही,सीओ की मनमानी कार्यशैली से व्यवस्था पर उठा सवाल

Chull News

ADV आजाद अहमद की हत्या के मामले में ठोस कार्यवाही न होने से माता पिता नाराज,DM कार्यालय पर दिया धरना। सूचना पर पहुंची डीएम ने समझा बुझा कर किया मामला शांत।

Chull News

जानिये कितने नये मिले कोरोना मरीज, 3900 के पार हुआ आंकड़ा

Chull News

Leave a Comment