Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

#हेलमेट और #सीटबेल्ट न लगाने वालों होशियार। होगा तुरंत #चालान। बाइक रैली निकाल एसपी ने दिया निर्देश

सुल्तानपुर में अब सीटबेल्ट और हेलमेट न लगाने वालों पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी। इसके पहले पिछले एक माह से सड़क सुरक्षा माह में लोगों को विभिन्न माध्यमो के जरिये जागरूक किया जा चुका है। लिहाजा आज पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी और एएसपी विपुल श्रीवास्तव की अगुवाई में बाइक रैली निकाली गई जो नगर क्षेत्र में भ्रमण कर कार्यवाही करेगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अब कोई भो बहाना नही सुना जाएगा। उन्होंने कहा कि हेलमेट न लगाने का चालान एक हज़ार रुपये है और इससे कम पैसों में हेलमेट आ जायेगा। लिहाजा लोग हेलमेट पहनकर चलें और अपने जीवन को सुरक्षित रखें।

Related posts

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ संदीप शुक्ला के चुनाव प्रचार में नाबालिग बच्चे कर रहे चुनाव प्रचार। चुनाव आयोग कब लेगा संज्ञान।

Chull News

देखिये क्यों ताजिया दफन करने जा रहे ताजदारो ने ताजिया दफन करने से कर दिया था।एसडीएम और पुलिस के समझाने के बाद ताजिया दफन करने को हुए राजी।जानिए पूरी वजह वीडियो खबर में।

Chull News

सुल्तानपुर- मुख्य राजस्व अधिकारी शमशाद हुसैन की बड़ी कार्यवाही 23 लोगों को किया गया जिला बदर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले किया गया जिला बदर देखें जिला बदर होने वालों की लिस्ट केवल और केवल।chullnews.com पर

Chull News

Leave a Comment