Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

योगी सरकार की योजनाओं का लग रहा पलीता,किसान दुर्घटना बीमा के लिये परिजनों को दौड़ा रहा बाबू

*योगी सरकार की योजनाओं का लग रहा पलीता,किसान दुर्घटना बीमा के लिये परिजनों को दौड़ा रहा बाबू*

Advertisement

 

रिपोर्ट- राजीव श्रीवास्तव

सुल्तानपुर

योगी सरकार की योजनाओं का पलीता लगा रहा पटल बाबू, लगभग एक वर्ष से किसान दुर्घटना बीमा के लिये दौड़ रहा मृतक किसान का बेटा , नही मिला मुवावजा , किसान का परिवार भुखमरी के कगार पर , मुख्यमंत्री से शिकायत कर लगाई न्याय की गुहार, मामला बल्दीराय थाने के ग्राम पूरे बख्तावर तिवारी का पुरवा का ।
विदित हो कि , जनपद के थाना बल्दीराय के पूरे बख्तावर तिवारी का पुरवा के रहने वाले निरंजन तिवारी का है , पीड़ित तिवारी का कहना है कि उनके पिता स्वर्गीय सत्य नारायण तिवारी बीते 12 सितम्बर 2019 को सड़क दुर्घटना में म्रत्यु हो गई थी , परिवार में पीड़ित के पिता ही कमाने वाले व्यक्ति थे , जिनकी म्रत्यु हो जाने के बाद परिवार विषम परिस्थितियों से जूझ रहा है , पीड़ित के परिजनों ने किसान दुर्घटना बीमा योजना के तहत मुवावजे के लिए पटल बाबू के पास 3 दिसम्बर 2019 को फाइल जमा किया , लेकिन आज तक पीड़ित के परिजनों को किसान दुर्घटना बीमा का पैसा नही मिला , मृतक किसान के बेटे का कहना है कि पटल बाबू द्वारा लगभग साल भर से सिर्फ आज, कल , परसो टरकाया जा रहा है , लेकिन आज तक किसान के परिजनों को दुर्घटना बीमा का लाभ नही मिला , जिससे परेशान होकर मृतक किसान के बेटे ने सूबे के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायत पत्र भेजकर किसान दुर्घटना बीमा दिलाने की मांग की है ।

Related posts

पंचायत चुनाव में पुलिस चरित्र प्रमाण पत्र को लेकर जिलाधिकारी का बड़ा बयान।

Chull News

देखिये,कहा दिनदहाड़े युवक को आशनाई के चक्कर मे गोली मारकर उतारा गया था मौत के घाट,आज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन हत्यारो को गिरफ्तार कर भेजा जेल,एसपी ने किया हत्याकांड का खुलासा।

Chull News

एसओ साहब! ‘पूजा सिंह’ की मौत की वजह हत्या हो या आत्महत्या,फिर भी मुकदमा दर्ज कर जांच करना तो है जरूरी। मृतका की विधवा मां ने मृत बेटी की मासूम बच्ची संग एसपी आफिस पहुँचकर जिम्मेदारो से की न्याय की मांग। घटना की चश्मदीद मासूम बच्ची ने अपने पिता व उसके साथियों के कारनामे को किया बयां,वीरेंद्र ने खेला था घिनौना खेल। मासूम बच्ची के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद सुबह पत्नी पूजा के जरिये आत्महत्या कर लेने की बात कह-कहकर वीरेंद्र झूठे लगा रोने। नशेड़ी पति के जरिये संपत्ति बेचने का विरोध करना ‘पूजा’ को पड़ गया मंहगा,गंवानी पड़ गई जान। पीएम रिपोर्ट न आने व अन्य बहाने की आड़ में करीब तीन माह से पुलिस केस दर्ज करने से करती रही परहेज। अब, थानाध्यक्ष कह रहे होगी उचित कार्यवाही,जांच में दोषी मिलने पर किसी के प्रति नही होगी ढिलाई

Chull News

Leave a Comment