Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुलतानपुर

पत्रकारों ने दी जिलाधिकारी को विदाई, सुलभता और कार्य कुशलता को सराहा।

पत्रकारों ने दी जिलाधिकारी को विदाई, सुलभता और कार्य कुशलता को सराहा
सुल्तानपुर की निवर्तमान जिलाधिकारी जसजीत कौर का सात महीने के कार्यकाल में उनकी मांग पर पिछले दिनों स्थानांतरण हो गया। पत्रकारों ने आज उन्हें भावभीनी विदाई दी और उनकी सरलता, सुलभता और कार्यकुशलता की मुक्त कंठो से सराहना की।
मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति की पहल और जिला सूचनाधिकारी डॉ धीरेंद्र कुमार यादव के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न संगठनों व मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधियों व पत्रकारों ने जिलाधिकारी को भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार मनोराम पाण्डेय ने उनके कार्य की सराहना करते हुए एक भावपूर्ण गीत प्रस्तुत किया। मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति के सहसंयोजक सत्य प्रकाश गुप्ता ने कहाकि छोटे से कार्यकाल में जिलाधिकारी का मीडिया और जनता से जो सकारात्मक तालमेल बना, वह काबिले तारीफ है। खबरों को लेकर जिलाधिकारी की सरलता से सुलभता पत्रकारों के लिए सबसे बड़ा स्नेह है। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष दर्शन साहू ने कहाकि जिलाधिकारी का पत्रकारों के लिए हमेशा सहयोगात्मक रवैया सराहनीय रहा हैं। वरिष्ठ पत्रकार दिनेश दुबे ने कहाकि स्थानांतरण प्रशासनिक प्रकिया है लेकिन बहुत अल्प समय में जिले में अपनी छवि को बनाना बड़ी उपलब्धि है। इस खुशबू को आगे भी जाये बनाये रखें। मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति के संयोजक विजय पांडेय ने कहाकि प्रेस क्लब की जीर्ण समस्या को जिस तरह से गंभीरता से लिया वह पत्रकारों के प्रति सामंजस्य का परिचायक रहा। जनता दरबार में हर कोई संतुष्ट होता था। इसके अतिरिक्त पत्रकार नीरज तिवारी, विनोद पाठक आरसी, सर्वेश सिंह, अंकित राय, हासिम अब्दुल्ला ने भी संबोधित किया। संचालन पत्रकार पंकज पांडेय ने किया। समारोह में वरिष्ठ पत्रकार सत्यदेव तिवारी, रवि श्रीवास्तव, दयाशंकर गुप्ता, राकेश तिवारी, श्रीकृष्ण पांडेय, दिनेश श्रीवास्तव, अनूप श्रीवास्तव, लालजी, मनोज मिश्र, दीपक मिश्रा, इंद्र नारायण तिवारी आदि दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

Related posts

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चुने गए मोहन यादव की कहानी, सुनिए उनके ससुराल वालों की जबानी

Chull News

सुल्तानपुर-दुष्कर्म के केस में चचेरे मामा को कोर्ट ने सुनाई 10 साल के कठोर कारावास की सजा व ठोंका जुर्माना। 10 वर्ष पूर्व स्कूल गई किशोरी को बहलाकर भगा ले गया था रिश्ते में लगने वाला मामा।पीड़िता की बरामदगी होने पर कोर्ट में दिये बयान में हुई थी रेप की पुष्टी।एफटीसी जज पीके जयंत की अदालत ने दोषी ओमप्रकाश मिश्र को सुनाई सजा।

Chull News

देखिये, कैसे, महिला ने रची डकैती की साजिश

Chull News

Leave a Comment