Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये, नाराज कंग्रेसियो ने नगर पालिका ईओ पर क्या लगाया है आरोप,जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उठाया है सवाल।एसडीएम सदर को सौंपा है ज्ञापन।

-नगर क्षेत्र में बने शहीदों की याद में पार्क और उसके अन्दर स्थापित शहीदो की प्रतिमाओं में गन्दगी के लगे अम्बार और जिले बिगड़े कानून व्यवस्था से नाराज आज कांग्रेसियों ने प्रदर्शन करते हुए अपना ज्ञापन सौंपा है।जल्द जल्द समस्याओं का निस्तारण होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

दरअसल बीते दिनों में देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की जयंती थी।जिसे पूरा देश सद्भावना दिवस के रूप में मनाता है।उसी दिन कांग्रेसी नेता राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुँचे थे।लेकिन नगर क्षेत्र में राजीव गांधी पार्क में और उनकी प्रतिमा के पास गन्दगी का अम्बार देख नाराज कांग्रेसियों ने नगर पालिका ईओ को फोन किया और गन्दगी की समस्या से अवगत करवाया।लेकिन कांग्रसियो का आरोप है की नगर पालिका ईओ ने गैर जिम्मेदाराना जवाब देते कहा कि ये राजीव गांधी कौन और किसकी किसकी जयंती है।जिससे नाराज कंग्रेसियो ने आज अपना ज्ञापन एसडीएम सदर को सौपा है।वही जिले में बिगड़े कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि जिले कानून व्यवस्था बिगड़ गयी है।कुछ दिनों पहले एक कॉलेज प्रबंधन ने शिक्षक को जेल भेजवा दिया और शहर क्षेत्र लूट छिनैती की घटनाएं आम बात हो गयी।इन्ही सब समस्याओं के निस्तारण के लिए आज ज्ञापन सौपा गया है।और जल्द ही समस्याओं का निस्तारण नही किया गया तो बड़े आंदोलन की तैयारी करेंगे।

वही पूरे मामले में ज्ञापन लेते हुए एसडीएम सदर सीपी पाठक ने कहा की शिकायती पत्र प्राप्त हुआ मामले की जांच पड़ताल कर जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।

Related posts

जानिये कौन हैं फिरोज अहमद, जिसे कांग्रेस ने घोषित किया सुलतानपुर विधानसभा से प्रत्याशी

Chull News

चुनाव क्या क्या न करवाए,पार्क के गेट में बंद था ताला,महापुरुष की मूर्ति पर माल्यार्पण के लिए गेट फांद कर अंदर गए और दीवार फांद कर बाहर निकले सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद। देखें लाइव वीडियो

Chull News

बच्चों को शिक्षित करने वाले बेसिक शिक्षा विभाग का एक और पत्र वायरल

Chull News

Leave a Comment