Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

धड़ल्ले से जारी है प्रतिबंधित पॉलीथिन का कारोबार,पालिका टीम ने छापे में करीब 7.5 क्विंटल किया बरामद

सुल्तानपुर में आज नगर पालिका की टीम ने दो गाड़ियों पर लदी प्रतिबंधित पॉलीथिन और प्लास्टिक ग्लास बरामद किया है। पकड़ा गया माल शहर के किसी बड़े व्यापारी के यहां जा रहा था। बहरहाल टीम ने माल जब्त कर लिया है साथ ही कार्यवाही में जुट गई है।

Related posts

दलित जानकर महिला से जबरन दुष्कर्म के दोषी ‘छन्नन’ को स्पेशल कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा।स्पेशल जज एससी-एसटी एक्ट राकेश कुमार यादव की अदालत ने दोषी पर लगाया 21 हजार रुपये का अर्थदंड। शौच के लिए निकली पीड़िता को नीची जाति की महिला समझकर ‘छन्नन’ ने उसकी इज्जत से किया था खिलवाड़। साढ़े बारह साल पहले हुई थी घटना,आज आया कोर्ट का फैसला,पीड़िता को मिला न्याय।

Chull News

KNIPSS में राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा एक दिवसीय समान्य श्रमदान शिविर का हुआ आयोजन

Chull News

*मौनी मंदिर से जुड़े भवन के तोड़-फोड़ व किरायेदारों की बेदखली पर कोर्ट ने लिया संज्ञान,दिया स्टे आदेश* *समिति के पदाधिकारियों पर सत्ता का सहारा लेकर प्रशासन की सह से तोड़-फोड़ व बेदखली के प्रयास का है आरोप* *कमीशन कार्य के लिए गये होने के दौरान अमीन कमिश्नर के सामने दोनों पक्षो में उत्पन्न हो गया था विवाद,नतीजतन प्रभावित हो गया कमीशन कार्य* *सिविल जज संदीप कुमार ने कमीशन कार्य न होने तक यथास्थिति का दिया आदेश,26 फरवरी को होगी अगली सुनवाई*

Chull News

Leave a Comment