Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

दुर्गापूजा महोत्सव में 4 अक्टूबर से जिला सुरक्षा संगठन का लगेगा कैम्प

दुर्गापूजा महोत्सव में 4 अक्टूबर से जिला सुरक्षा संगठन का लगेगा कैम्प।

सुलतानपुर। जिला सुरक्षा संगठन के कार्यसमिति की एक बैठक जिलाध्यक्ष सरदार बलदेव सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान संगठन की प्रत्येक वर्ष लगने वाली कैम्प के सम्बंध में विशेष रूप से चर्चा हुई।
बैठक में यह तय हुआ कि 4 अक्टूबर को चौक घण्टाघर पर पूर्व निर्धारित स्थान पर कैम्प का शुभारंभ मुख्य अतिथि रवीश गुप्ता (डीएम) व विशिष्ट अतिथि सोमेश वर्मा (एसपी) द्वारा होगा। बैठक में 4 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक चलने वाले कैम्प (नवमी से मूर्ति विसर्जन तक) में दायित्व निर्वाहन करने के लिए सदस्यों की उपस्थिति की कार्य योजना बनाई गई। जिस पर उपस्थित सदस्यों ने अपनी सहमति प्रदान की।
बैठक में सभी सदस्यों की प्रति वर्ष सदस्यता शुल्क जमा किये जाने पर भी चर्चा हुई। इस बार नए परिचय पत्र बनाये जाने की जानकारी सदस्यों को दी गई। सदस्यों ने यह कहा कि परिचय पत्र ऐसा बने जो प्रति वर्ष उसका नवीनीकरण हो सके। पिछले दिनों शिक्षक दिवस पर संगठन द्वारा शिक्षण कार्य से जुड़े लोगों का सम्मान में अनुपस्थित रहे मीडिया प्रभारी सत्य प्रकाश गुप्ता को बैठक में शिक्षक अलंकरण सम्मान से सम्मानित किया गया।
बैठक में संगठन के संरक्षक कमल नयन पाण्डेय, आशीष अग्रवाल, संयोजक सुंदर लाल टण्डन, महासचिव डॉ. नैय्यर रज़ा ज़ैदी, सह संयोजक जाहिद आब्दी, सचिव कार्यालय अरुण जायसवाल, सचिव जनसंपर्क राशिद सिद्दीकी, मीडिया प्रभारी सत्य प्रकाश गुप्ता व कार्यकारिणी सदस्य राम सागर गुप्ता मौजूद रहे।

Related posts

देखिये आज कितने नये मिले कोरोना मरीज, अभी भी 70 से ज्यादा एक्टिव केस

Chull News

मारपीट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस से परिजनो का विवाद,चल गए लाठी डंडे,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Chull News

चोरों के हौसले बुलंद, गाड़ी से पिस्टल समेत कई जरूरी डाक्यूमेंट्स हुए चोरी,CCTV कैमरे में कैद

Chull News

Leave a Comment