Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

मारपीट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस से परिजनो का विवाद,चल गए लाठी डंडे,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सुल्तानपुर में आज आये दिन मारपीट करने के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस और परिवार वालों के बीच विवाद हो गया। मामला इस कदर बिगड़ गया कि मारपीट शुरू हो गई। पुलिस युवक को जबरन ले जाना चाह रही थी और परिवार की महिलाएं उसे रोकने पर उतारू थी। लिहाजा दोनों तरफ की मारपीट में जहां एक महिला अपने आप को घायल बता रही है वहीं दूसरी तरफ तीन पुलिसकर्मी भी घायल बताये जा रहे हैं। फिलहाल मामला बढ़ता देख नवागंतुक पुलिस अधीक्षक ने मामले की कमान संभाली और कई भारी मात्रा में पुलिस भेज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के बरुई गांव का। इसी गांव के रहने वाले राजा सिंह पर आरोप है कि वो आये लोगों से मारपीट कर वाद विवाद किया करता था। इसी में एक व्यक्ति की शिकायत पर आज गोसाईंगंज पुलिस राजा सिंह को पकड़ने बरुई गांव गई हुई थी। आरोप है कि पुलिस जबरन राजा को ले जाने लगी तो परिवार वालों ने विरोध किया। पुलिस वाले तब भी नही माने तो राजा सिंह के परिवार वालों जबरन रोकने लगे। मामला लाठी डंडों तक पहुंच गया और मारपीट शुरू हो गई। इसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिलहाल इस घटना में जहां राजा सिंह के परिवार की एक महिला अपने आपको घायल बता रही है वहीं दूसरी तरफ तीन पुलिसकर्मी घायल बताये जा रहे हैं। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक ने भारी मात्रा में पुलिस बल रवाना किया जिसके बाद राजा सिंह को गिरफ्तार किया जा सका।

Related posts

देखिये क्यों पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ बसपा नेता ओ पी सिंह समेत 20-25 अज्ञात समर्थकों पर दर्ज हुआ केस।

Chull News

भाजपा नेता पर दबंगों ने बोला हमला, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस पड़ताल में जुटी

Chull News

KNIPSS में मिशन शक्ति फेज 3 के अंतर्गत लैंगिक समानता विषय पर ऑनलाइन संगोष्ठी का हुआ आयोजन। संगोष्ठी में विभिन्न विभाग की महिला शिक्षकों ने रखे अपने विचार। महिलाओं के साथ हो रहे भेदभाव पर छात्राओं का ध्यान किया आकर्षित। आत्मनिर्भर,सम्मान और स्वालंबी होने के बताए गुर । संगोष्ठी में करीब 150 छात्राओं ने लिया हिस्सा।

Chull News

Leave a Comment