Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

फ़िल्म थैक्स गॉड के विरोध में उतरा कायस्थ समाज के साथ हिन्दू समुदाय

फ़िल्म थैक्स गॉड के विरोध में उतरा कायस्थ समाज के साथ हिन्दू समुदाय

Advertisement

फ़िल्म के रिलीज होने पर रोक लगाने की मांग

कादीपुर,सुलतानपुर

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के आह्वान पर रविवार को कादीपुर-शाहगंज रोड स्थित भगवान चित्रगुप्त मंदिर परिसर में मन्दिर समिति के तत्वावधान में एक बैठक अघोरपीठ बाबा सत्यनाथ मठ अल्देमऊ नूरपुर के पीठाधीश्वर अवधूत उग्र चण्डेश्वर कपाली बाबा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जल्द आने वाली फिल्म थैंक्स गॉड में हिन्दू देवता भगवान चित्रगुप्त जी को लेकर अभद्र टिप्पणी व आपत्ति जनक पहनावा वेशभूषा को लेकर आपत्ति जताई गई।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उ.प्र. के महामंत्री श्याम चंद श्रीवास्तव ने बताया कि बैठक के उपरान्त उपस्थित हिन्दू समुदाय ने फिल्म के विरोध में पैदल मार्च करते हुए उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर फिल्म न रिलीज करने व निर्माता, निर्देशक, अभिनेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।
फिल्म थैंक्स गॉड के विरोध में अवधूत उग्र चण्डेश्वर कपाली बाबा, धर्मरक्षा परिषद की तरफ से कादीपुर विधानसभा के पूर्व विधायक रामचन्द्र चौधरी,
भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ब्यापारियों की तरफ़ से राष्ट्रपति महोदया व प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग किया गया।
इस मौके पर भगवान चित्रगुप्त जी महराज मन्दिर समिति रानीपुर कायस्थ के संरक्षक ई माता प्रसाद श्रीवास्तव, अध्यक्ष डॉ मंगला प्रसाद श्रीवास्तव, महामंत्री सन्दीप श्रीवास्तव, डॉ प्रशांत श्रीवास्तव, धर्मरक्षा परिषद के तहसील संयोजक कपर्दी नाथ तिवारी, नगर अध्यक्ष सुरेश मोदनवाल रामू बोलबम, डॉ अंगद चौधरी,बार एसोसिएशन कादीपुर के पूर्व अध्यक्ष दयाराम पाण्डेय, पूर्व सचिव अजय कुमार श्रीवास्तव, सुरेंद्र प्रताप सिंह,पवन श्रीवास्तव, बृजेश कुमार श्रीवास्तव, राकेश कुमार श्रीवास्तव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related posts

सिंचाई विभाग में अधिकारी ने कर दिया खेल, बिना रजिस्ट्रेशन की खड़ी कबाड़ गाड़ियों को चुपचाप दिया बेच,

Chull News

पिता लेखपाल तो बेटे ने एसडीएम पर चयन होकर परिवार का बढ़ाया मान। बधाइयां देने वालों का लग रहा तांता।

Chull News

पयागपट्टी की बेशकीमती जमीन पर दबंगो की निगाह,सह खातेदारों के बीच बिना बंटवारे के दबंगई के बल पर करना चाहते है निर्माण* *नशीले पदार्थो से जुड़ा बताया जाता है कपूर चन्द्र का अवैध कारोबार,’कपूर गांजा’ के नाम से है फेमस,पुलिस से बताता है गहरा याराना* *पीड़ित पक्ष ने सीआरओ से की है शिकायत,सीआरओ ने एसडीएम सदर व नगर कोतवाल को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश देते हुए निर्माण पर लगाई है रोक* *सीआरओ के निर्देश पर पुलिस ने रुकवाया है निर्माण,लेकिन भू-माफियाओं का सहारा लेकर दबंग करना चाहता है निर्माण* *उपजिलाधिकारी सदर की अदालत में पक्षो के बीच चल रहा है बंटवारे का मुकदमा,बिना कोई फैसला आये खातेदार शकुंतला राय सेटिंग-गेटिंग व माफ़ियाई दबाव के बल पर करना चाहती है निर्माण

Chull News

Leave a Comment