Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

सरस्वती विद्या मंदिर में दो दिवसीय नई शिक्षा नीति पर कार्यशाला का समापन

आचार्य की सृजनशीलता के आगे दुनिया नतमस्तक : डॉ राम मनोहर
*दो दिवसीय नई शिक्षा नीति पर कार्यशाला का समापन
सुलतानपुर, 01 सितंबर। भारतीय शिक्षा समिति पूर्वी उत्तर प्रदेश के काशी प्रान्त संगठन मंत्री डॉ. राममनोहर ने नई शिक्षा नीति कार्यशाला के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहाकि आचार्य केवल शिक्षण कार्य तक ही सीमित नही है वरन वह एक कुशल शिल्पकार है, जो समाज की ऐसी सृजनशीलता करता है जिसके सामने संसार की सारी शक्तियां नतमस्तक हो जाती हैं।


नगर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय विवेकानंद नगर सुलतानपुर में विद्या भारती की ओर से आयोजित दो दिवसीय नई शिक्षा नीति 2020 पर कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें बाल कल्याण समिति द्वारा संचालित समस्त सरस्वती शिशु, विद्या मंदिर के आचार्य/आचार्याओं शामिल हुए। कार्यक्रम के मुख्य मार्गदर्शक डॉ राम मनोहर ने कहाकि भारतीय सभ्यता एवं संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए आचार्य परिवार की भूरि भूरि प्रसंशा की। अतितियो का परिचय प्रधानाचार्य विक्रम बहादुर सिंह ने किया।

उन्होंने पूर्व छात्रों को अपने संगठन में जोड़ने के लिए प्रेरित किया ताकि हमारा समाज एक आदर्श समाज बन सके। उप प्रधानाचार्य सभाजीत वर्मा ने आभार व्यक्त किया।

Related posts

रोटरी क्लब सुल्तानपुर ने लहराया परचम* *सर्वश्रेष्ठ प्रेसीडेंट समेत 28 पुरस्कार पाकर जिले का नाम किया रोशन* *बीते 21 जनवरी को वारणसी में हुआ था आयोजन

Chull News

पुलिस की पिटाई मामले में अधिवक्ता सुनील सिंह को खड़े-खड़े मिली जमानत* *पुलिसिया कार्यशैली के विरोध में जमा हुए कई अधिवक्ता,दहशत में दिखी पुलिस। मात्र अधिकतम तीन साल से जुड़े अपराध के मामले में अधिवक्ता को हिरासत में लेने एवं कोतवाली से कोर्ट की महज कुछ दूरी होने के बावजूद देर से रिमांड पेश करने के चलते पुलिसिया कार्यशैली पर उठा सवाल।अधिवक्ताओ में दिखा आक्रोश,फिलहाल वरिष्ठ अधिवक्ताओ के काफी समझाने बुझाने पर सभी ने दिया धैर्य का परिचय

Chull News

धनपतगंज में यशभद्र सिंह मोनू निर्विरोध ब्लाक प्रमुख चुना जाना तय,BJP प्रत्याशी को नही मिला प्रस्तावक

Chull News

Leave a Comment