Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

KNIPSS के क्रिकेट खिलाड़ियों को प्राचार्य ने किया सम्मानित। बीते दिनों अन्तर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता होने पर किया सम्मानित। गोंडा जिले के नवाबगंज स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय में 3 से 10 मार्च 2022 के बीच हुआ था प्रतियोगिता का आयोजन। फाइनल मैच में KNIPSS ने साकेत महाविद्यालय अयोध्या को किया था पराजित। प्रतियोगिता के सभी पुरष्कार संस्थान ने किए अपने नाम।

सुल्तानपुर

*KNIPSS के क्रिकेट खिलाड़ियों को प्राचार्य ने किया सम्मानित*

Advertisement

*बीते दिनों अन्तर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता होने पर किया सम्मानित*

*गोंडा जिले के नवाबगंज स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय में 3 से 10।मार्च 2022 के बीच हुआ था प्रतियोगिता का आयोजन*

*फाइनल मैच में KNIPSS ने साकेत महाविद्यालय अयोध्या को किया था पराजित*

*प्रतियोगिता के सभी पुरष्कार संस्थान ने किए अपने नाम*

दरअसल बीते दिनों 3 मार्च से 10 मार्च 2022 के बीच गोंडा जिले के नवाबगंज स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय में अन्तर महाविद्यालयीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें KNIPSS की क्रिकेट टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और विजेता बनकर संस्थान को गौरवान्वित किया। टीम कोच के रूप में मौहम्मद आदिल ने भी अपना पूर्ण योगदान देते हुये टीम के विजेता होने में महती भूमिका निभाई। शारीरिक शिक्षा विभाग अध्यक्ष डॉ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया संस्थान के खिलाड़ियों का चयन अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता के लिये किया जायेगा, जो कि छत्रपति साहू जी महाराज विश्वविद्यालय कानपुर में आयोजित होगी। *फिलहाल अन्तरमहाविद्यालयी प्रतियोगिता में सभी पुरस्कार KNIPSS संस्थान की टीम ने अपने नाम कर लिए। बेस्ट बॉलर ऑफ़ सीरीज का पुरस्कार पार्थ चतुर्वेदी, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द सीरीज टीम के कप्तान स्वप्निल, मैन ऑफ द मैच स्वप्निल को देकर सम्मानित किया गया*। प्रतिगोगिता के प्रत्येक मैच के लिए 30-30 ओवर आयोजन समिति ने निर्धारित किया था।

संस्थान की टीम ने फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन का टारगेट विपक्षी टीम साकेत महाविद्यालय , अयोध्या को दिया। जिस में विपक्षी टीम मात्र 59 पर ही सिमट गई।


संस्थान प्राचार्य ने आज परिसर में सभी खिलाड़ियों से मुलाकात कर सम्मानित किया एवं विश्वविद्यालय स्तर पर अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किया।खिलाड़ियों की उपलब्धि पर प्राचार्य प्रोफ़ेसर आलोक कुमार सिंह, पूर्व प्राचार्य डॉ राधे श्याम सिंह, अवध विश्व विद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ अध्यक्ष डॉ विजय प्रताप सिंह,उपप्राचार्य डॉ सुशील कुमार सिंह, डॉ आर पी सिंह, डॉ जय शंकर शुक्ल, डॉ राकेश पाण्डेय, डॉ बिहारी सिंह, संजय पाण्डेय,बर्सर अनिल सिंह, जय बहादुर, गौरव, दिलशाद अहमद,मोहित सिंह , एफ यू अंसारी, मोह्माद शाहिद, सुधीर श्रीवास्तव, अरविंद चौरसिया, श्री आर सी श्रीवास्तव आदि भी उपस्थित रहे एवं खुशी जाहिर की।

Related posts

पांचवीं पर एमएलसी बने शैलेंद्र प्रताप सिंह का बड़ा बयान। ब्लाकों और विकास भवन में ग्राम प्रधानों और बीडीसी से रिश्वतखोरी होगी बन्द

Chull News

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में इस बड़ी घटना का हुआ खुलासा

Chull News

अवध विश्वविद्यालय के कुलपति ने की शासन महत्वपूर्ण योजना फ्लॉप,दर्जनों छात्र टैबलेट पाने से वंचित

Chull News

Leave a Comment