Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

ऊषा सिंह को BJP ने घोषित किया जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी,जिला प्रभारी शंकर गिरी ने की घोषणा

सुल्तानपुर में आज जिला पंचायत अध्यक्ष पद के भाजपा ने ऊषा सिंह के नाम की घोषणा कर दी। सुल्तानपुर पहुंचे जिला प्रभारी शंकर गिरी प्रदेश पार्टी आलाकमान के निर्देश पर ऊषा सिंह को प्रत्याशी घोषित किया।  गौरतलब हो कि इसके पहले भी 2016 से 2021 तक ऊषा सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यभार संभाल चुकी है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की सुल्तानपुर इकाई द्वारा आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन पार्टी कार्यालय पर किया गया था। जिसकी अध्यक्षता जिला प्रभारी शंकर गिरी कर रहे थे। इस प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा, सांसद प्रतिनिधि  रंजीत कुमार, कई विधायक,ऊषा के पति शिवकुमार सिंह समेत भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान जिला प्रभारी ने सर्वसम्मत से प्रदेश आलाकमान के निर्देश ऊषा सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा की। प्रत्याशी की घोषणा के बाद सभी भाजपा नेताओं द्वारा उनका पुष्प गुच्छ देकर अभिनन्दन किया गया। गौरतलब हो कि ऊषा सिंह इसके पहले भी जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है और इस पंचायत को चलाने का उनके पास अनुभव भी है। वहीं ऊषा ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि पार्टी ने उनपर विश्वास जताया है और वे हर हाल में चुनाव जीतकर ही रहेंगी।

Related posts

यशभद्र सिंह मोनू के समर्थकों पर 307 का केस दर्ज,BJP प्रत्याशी ऊषा के पति शिवकुमार ने कराया केस

Chull News

देखिए क्यों ब्राह्मण चेतना मंच द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा से ठीक पहले सदर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय और mla सीताराम वर्मा सहित तमाम भाजपाइयों ने की सीएम योगी से मुलाकात।

Chull News

सड़क हादसे में इंजीनियर समेत 2 की मौत, लखनऊ वाराणसी हाईवे पर हुआ हादसा

Chull News

Leave a Comment