Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये यू पी के सी एम ने करीब 317 करोड़ परियोजनाओं का किया शिलान्यास, सपा बसपा,कांग्रेस पर किये प्रहार

 

सुल्तानपुर पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने से आज राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने करीब 46 करोड़ की लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुये सरकार की उपलब्धियां गिनाई और आने वाले चुनाव में समर्थन देने की अपील की।

वीओ- बताते चलें कि इसौली विधानसभा के देहली बाजार स्थित हर्ष महिला पीजी कालेज में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम स्थल के बगल बने हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का लैंड हुआ। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, स्वास्थ्य चिकित्सा एवं शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना भी पहुंचे हुए थे। सांसद मेनका गांधी और जिले के चार विधायक के साथ पूर्व मंत्री विनोद सिंह कार्यक्रम स्थल पर पहले से मौजूद थे। जनसभा स्थल पहुंचने पर सीएम योगी ने 271 करोड़ की लागत से बनने वाले राजकीय मेडिकल का शिलान्यास किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री से करीब 46 करोड़ की लागत से जिले की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुये सीएम योगी ने कहा कि आज मेडिकल कालेज के शिलान्यास के लिये सुलतानपुर आया हूँ, उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज बन जाने से मरीजों को दिल्ली लखनऊ समेत तमाम जिलों में भटकना नही पड़ेगा। सीएम योगी ने कहा कि एक समय जब कांग्रेस की सरकार थी तब एक के बाद एक घोटाला सामने आता था। विकास की योजनाओं का लाभ किसी को नही मिलता था, या विशेष परिवार दिल्ली एवं लखनऊ को मिलता था। उन्होंने कहा कि आज बिना किसी भेदभाव के लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। योगी ने कहा कि मोदी जी ने जो नारा दिया था कि सबका साथ सबका विश्वास का नारा साकार हो रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनने से यहां रोजगार के अवसर सुलभ होंगे,जिसका लाभ लोगों को मिलेगा। यहां एयर स्ट्रिप बन रही जिसपर एयर प्लेन उतर सकता है। आपात काल मे इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि 2017 के बाद सरकार बदली तो उसका लाभ लोगों को मिला। 2017 के पूर्व कोई भी त्योहार आप शांति से नही मना सकते थे, लेकिन आज स्थिति बदल गई है। पहले कर्फ्यू लग जाता था, लेकिन अब ऐसा नही हैं। उन्होंने कहा कि गुंडों को साफ संदेश दे दिया गया है कि गुंडई करोगे कब्जा करोगे तो सात पुश्ते इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा के लिये 125 करोड़ की जनता ही परिवार है, लेकिन सपा बसपा और कांग्रेस का अपना परिवार था। उन्होंने कहा कि चीन आज भी कोरोना महामारी से जूझ रहा है जबकि उत्तरनप्रदेश में आज केवल 12 मामले कोरोना के आये हैं।

Related posts

देखिये सपा, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने, जनपद के किन नेताओ को दी बड़ी जिम्मेदारी

Chull News

मुंबई की प्रेमिका को प्रेम-जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने व बाद में धोखा देने वाला तन्मय गया जेल। दो बच्चों की मां के पति से विवाह विच्छेद के बाद विश्वास में लेकर दुष्कर्म करने व लाखो की ठगी का आरोप।अब पीड़िता आरोपी व अपने बीच का विवाद खत्म होने का दावा कर सुलह की कह रही बात,पुलिस उसके ड्रामे से हलाकान।भाई विजय तिवारी चल रहा अंतरिम जमानत पर,मूल जमानत अर्जी पर लगी है सुनवाई।न्यायाधीश सिद्धार्थ वर्मा ने आरोपी सुधीर उर्फ तन्मय की रिमांड स्वीकृत कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजनें का आदेश

Chull News

जमीनी विवाद में विपक्षियों ने बोला हमला, करीब आधा दर्जन पर मुकदमा दर्ज।चाचा-भतीजे की हालत गम्भीर,जिला अस्पताल में भर्ती

Chull News

Leave a Comment