Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये, कैसे, प्रेमी युगल का थाने में हुआ विवाह

 

सुलतानपुर में पुलिस ने प्रेमी युगल जोड़े को विवाह बंधन में जुड़वा दिया। बालिग होने के बाद भी परिजन इस विवाह के लिये राजी नही हो रहे थे। दो दिनों तक चली पंचायत और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार वर वधु के परिजन विवाह के लिये राजी हुये तो आज थाने के समीप एक मंदिर में दोनों का विवाह पुलिस की मौजूदगी में सम्पन्न करवा दिया गया।

वीओ- दरअसल बल्दीराय थानाक्षेत्र के नन्दौली गांव का रहने वाले संतोष प्रजापति का गांव की ही रहने वाली ज्योति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों विवाह के बंधन में बंधना चाहते थे,लेकिन दोनों के परिवार वाले इस विवाह के लिये राजी नही थे। जिसके बाद ज्योति खुद संतोष के साथ रहने उसके घर चली गई। वहीं ज्योति के परिवार वालों ने संतोष के खिलाफ लड़की भगाने समेत तमाम शिकायत कर डाली।ज्योति के परिजनों की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने संतोष और ज्योति को थाने ले आई। लेकिन ज्योति परिवार वालों के साथ जाने को राजी नही थी और वो संतोष के साथ ही रहना चाहती थी। थाने पर संतोष और ज्योति के परिजनों को बुलवाया गया। हैरानी की बात तो ये रही कि पुलिस थाने पर संतोष और ज्योति एक दूसरे से अलग होने को राजी नही थे। दो दिनों तक परिवार वाले पंचायत करते रहे। आखिरकार संतोष और ज्योति के परिजन विवाह के लिये राजी हो गए। जिसके बाद थाने के पास एक मंदिर पर पंडित बुलाये गए। और मंत्रोच्चार के बाद दोनों का विवाह करवाया गया। पुलिस की मौजूदगी में दोनों का विवाह संपन्न हुआ। फिलहाल विवाह के बाद संतोष बेहद खुश नजर आ रहा है।

Related posts

अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करना फहीम को पड़ा मंहगा,DM के निर्देश पर SDM- CO ने संपत्ति को किया कुर्क

Chull News

सुल्तानपुर के मुख्य राजस्व अधिकारी शमशाद हुसैन हुये कोरोना पॉजिटिव। गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

Chull News

हत्या के बदले में दिनदहाड़े हुई हत्या के केस में चचेरे भाइयों को उम्र-कैद,50 हजार रुपये का कोर्ट ने ठोंका अर्थदंड।करीब नौ वर्ष पूर्व पुरानी रंजिश के चलते श्यामलाल शर्मा की गोली मारकर हुई थी हत्या। पिता-पुत्र समेत चार के खिलाफ आरोप पत्र हुआ था दाखिल,दो आरोपी है अवयस्क,किशोर। जिला एवं सत्र न्यायाधीश संतोष राय की अदालत ने यज्ञनारायण व उसके चचेरे भाई राधेश्याम को सुनाई सजा।कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के मखदूमपुर कला गांव का है मामला

Chull News

Leave a Comment