Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये आज कितने नये मिले कोरोना मरीज। कितना पहुंचा आंकड़ा

सुल्तानपुर- आज भी 81 नये मिले कोरोना मरीज , जिले में अब तक 14281लोग हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित। अब तक 113लोगों की कोरोना से हो चुकी है मौत, आज 214 व्यक्ति हुये कोरोना से स्वस्थ। सीएमओ डॉ डी के त्रिपाठी ने की पुष्टि।

Advertisement

कृपया इस महामारी को हल्के में मत लें, हमेशा मास्क लगाए, सामाजिक दूरी यानि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, समय समय पर साबुन या सेनेटाइजर से हाथों को जरूर धुलें। खुद भी सतर्क रहें और दूसरों को भी सतर्क करें।

Related posts

रिटायर्ड आरपीएफ कर्मी की हत्या में पिता-पुत्र समेत पांच को उम्र-कैद,एक बरी, 4.22 लाख रुपये का अर्थदंड। दस वर्ष पूर्व रंजिश में गोली मारकर रामअचल यादव की हुई थी हत्या,अन्य पर हुआ था जानलेवा हमला।

Chull News

KNIPSS में फंडामेंटल ऑफ केमेस्ट्री विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का हुआ आयोजन। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुये हुआ आयोजन। प्राचार्य,शिक्षकों समेत बीएससी एसएससी के छात्र छात्राओं ने संगोष्ठी में लिया हिस्सा।

Chull News

KNIPSS में मार्गदर्शक शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का हुआ आयोजन, 29वीं राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस, राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद, एवं विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग के अंतर्गत हुआ आयोजन। गूगल मीट के जरिये हुआ कार्यक्रम का आयोजन।

Chull News

Leave a Comment