Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

#menka#gandhi ने इसौली में जमकर बोला हल्ला। BJP प्रत्याशियों को जितवाने की कर रही अपील

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी 5 दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर में हैं। आज वे इसौली विधानसभा में भाजपा समर्थित जिलापंचायत सदस्य प्रत्याशियों के समर्थन में जसभायें कर रही हैं। इसी कड़ी में वे आज भवानीगढ़ रैचा गांव पहुंची और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह समेत भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

लोगों को संबोधित करते हुये मेनका गांधी ने कहा कि देश मे कोरोना के कहर के चलते सांसद निधि बन्द कर दी गई है। लिहाजा अब क्षेत्र में विकास के लिये उन्हें ऐसे लोगों को जितवाना पड़ेगा जो हमारी आप की बात सुन सकें। मेनका ने कहा कि जब अध्यक्ष हमारे साथ के होंगे तो उनसे हम उनसे कहकर  आप की समस्यायों का निराकरण करवा सकते हैं।मेनका ने कहा कि इसौली में हमारी मर्जी के विधायक नही है लिहाजा मुझे यहां काम करवाने में बहुत दिक्कत होती है। उन्होंने कहा कि जब से यहां मैं आई हूं तब से यहां बहुत से कार्य करवाये गए हैं।

वहीं बल्दीराय में निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया, इस दौरान पार्टी की कोषाध्यक्ष पूजा कसौंधन समेत तमाम भाजपाई नेता और समर्थक मौजूद रहे।

Related posts

बाइक सवार की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस,मुकदमा दर्ज कर कई हिरासत में

Chull News

सांसद निधि से बने इंटरलॉकिंग का निरीक्षण करने पहुंचे सीडीओ। लंभुआ में बन रहे आधार कार्ड केंद्र का भी किया निरीक्षण

Chull News

देखिये सुल्तानपुर के चर्चित हिमांशु सिंह हत्याकांड में कौन हुआ गिरफ्तार, किसकी सरगर्मी से की जा रही तलाश

Chull News

Leave a Comment