Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

जानिये भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह की पत्नी आशा सिंह ने श्री राम मंदिर के लिये कितना दिया दान

सुल्तानपुर में भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह भले ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय के लिये जमीन देने के बाद सुर्खियों में हों, लेकिन उनका परिवार भी ऐसे सामाजिक कार्यों में पीछे नही है। आज उनकी पत्नी आशा सिंह और बेटी पलक सिंह ने अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिये ग्यारह लाख रुपए दान दिए हैं। सुल्तानपुर पहुंचे आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक अनिल जी, सह संगठन मंत्री भवानी सिंह एवं विभाग प्रचारक अजीत जी को आशा, बेटी पलक और भाजपा नेता विनोद सिंह ने ग्यारह लाख का चेक सौंपा।

इतना ही नही विनोद सिंह के सहयोगी राजेश पांडेय की पत्नी संजू पांडेय ने भी अपनी कमाई का एक लाख ग्यारह हजार ग्यारह रुपए मंदिर के लिये दान दिया है। पेशे से अध्यापिका संजू ने आज पति राजेश और दोनों बेटों के साथ उपरोक्त आरएसएस पदाधिकारियों को चेक सौंप श्री राम मंदिर निर्माण में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

Related posts

मुख्यमंत्री अरबिंद केजरीवाल को एमपी-एमएलए कोर्ट ने किया तलब,कल बेल व चार्ज के बिंदु पर होगी सुनवाई। अब तक सुप्रीम कोर्ट में याचिका पेंडिंग होने का जिक्र करते हुए कोर्ट से की जाती रही उत्पीड़नात्मक कार्यवाही न करने की मांग,हाजिरी से मिली थी राहत।

Chull News

देखिये किस गैंगेस्टर अपराधी की करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त।पुलिस ने मुनादी कर गांव वालों को किया सचेत

Chull News

मुख्य सचिव प्रफुल्ल कमल और अवनीश अवस्थी के बयान से नाराज अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन,

Chull News

Leave a Comment