Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

मुहल्लों में आम जनता व व्यापारियों की सुरक्षा हेतु पुलिस हूटर बजाते हुए करे रात्रिकालीन गश्त।

*मुहल्लों में आम जनता व व्यापारियों की सुरक्षा हेतु पुलिस हूटर बजाते हुए करे रात्रिकालीन गश्त।*

सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता के नेतृत्व में शहर के प्रतिष्ठित व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल क्षेत्राधिकारी नगर से मुलाकात कर उन्हें नववर्ष की बधाई दी। इसके पश्चात नगर के व्यापारियों और आम जनता की सुरक्षा पर व्यापक चर्चा किया।

चर्चा के दौरान सी ओ सिटी सतीश चन्द्र शुक्ला को सर्राफा व्यवसायियों की सुरक्षा खास तौर पर चौक हनुमानगढ़ी की गली की सोने चांदी के दुकानों की आस पास नियमित पुलिस गश्त की मांग जिला संयोजक सुरेश कुमार सोनी ने किया। जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन ने शहर के किनारे स्थित मुहल्लों बढ़ैयाबीर , विवेक नगर , शास्त्रीनगर आदि में देर रात हूटर बजाते हुए गश्त की मांग किया। जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने कहा कि रात में बीच बीच में गश्त के साथ पुलिस हूटर की आवाज़ सुनवाई देते रहने से आम जनता को सुरक्षा का एहसास होता रहता है । इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी नगर ने आश्वस्त किया कि उद्योग व्यापार मंच की मांगों पर आज से ही एक्शन ले लिया जायेगा।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष बृजेश खत्री, जिला संगठन मंत्री अरविंद कुमार द्विवेदी, नगर प्रभारी विजय टन्डन, नगर अध्यक्ष रवि सोनी, युवा नगर प्रभारी योगेश जायसवाल, नगर उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता दिव्या, नगर महामंत्री छवि गुप्ता, नगर संगठन मंत्री अम्बरीष मिश्रा, नगर संगठन मंत्री बब्लू जायसवाल व क्षेत्र सचिव किराना मंडी मोहम्मद अशरफ उर्फ बबलू भाई आदि मौजूद रहे ।

Related posts

सुल्तानपुर-सांसद से हुई शिकायत तो हरकत में आया लोक निर्माण विभाग आनन फानन भरे गये लखनऊ बलिया राजमार्ग के गड्ढे सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार की मेहनत लाई रंग। गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांटिया नगर चौराहे की घटना

Chull News

सुल्तानपुर पहुँचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने क्या कहा, वीडियो खबर से जाने पूरी बात।

Chull News

इमरान प्रतापगढ़ी ने किया कांग्रेसप्रत्याशी के लिये प्रचार,शायराना अंदाज में विपक्षियों पर साधा निशाना

Chull News

Leave a Comment