Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

सुल्तानपुर-सांसद से हुई शिकायत तो हरकत में आया लोक निर्माण विभाग आनन फानन भरे गये लखनऊ बलिया राजमार्ग के गड्ढे सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार की मेहनत लाई रंग। गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांटिया नगर चौराहे की घटना

सांसद से हुई शिकायत तो हरकत में आया लोक निर्माण विभाग

आनन फानन भरे गये लखनऊ बलिया राजमार्ग के गड्ढे

सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार की मेहनत लाई रंग

बीते दिनों लखनऊ बलिया राजमार्ग पर गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांटिया नगर चौराहे के पास बड़े बड़े गढ्डों से लोगों का आवागमन दूभर हो रहा था।। आये दिन इन गढ्ढो में गिरकर लोग चोटिल हो रहे थे।

स्थानीय लोगों समेत तमाम राहगीरों में इसकी शिकायत सांसद मेनका गांधी और उनके प्रतिनिधि रणजीत कुमार से की थी। जिसको लेकर सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को फोन कर मार्ग दुरुस्त कर गड्ढो को सही करने का निर्देश दिया था। रणजीत कुमार के फोन करते ही हरकत में आये लोक निर्माण विभाग ने आनन फानन काम शुरू कराया और सड़क के गढ्ढों को गढ्डा मुक्त करवाया।

सांसद की पहल पर हुई इस कार्यवाही से स्थानीय लोगों और राहगीरों ने सांसद मेनका गांधी और उनके प्रतिनिधि रणजीत कुमार का आभार व्यक्त किया है।

Related posts

देखिये कितने नये मिले कोरोना मरीज। कितने हुये डिस्चार्ज, कितना पहुंचा आंकड़ा, देखें खबर

Chull News

अगर आपके विभिन्न जमा कंपनियों में जमा पैसो का नही हो रहा भुगतान, तो इस संस्था से करिये संपर्क, न हुआ भुगतान तो 15 नवम्बर को होगा संसद का घेराव

Chull News

सिपाही पर गंभीर धाराओं के केस दर्ज, दो युवकों की मौत को पुलिस ने बताया था हादसा,परिजन बता रहे हत्या

Chull News

Leave a Comment