Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाशों समेत सिपाही घायल, देखें वीडियो

 

सुल्तानपुर में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से जहाँ दो बदमाश घायल हो गए वही एक सिपाही में मुठभेड़ में घायल हुआ है। फिलहाल सभी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते चले कि कुछ दिनों पूर्व देहात कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने मोमफली से भरा ट्रक लूट लिया था और ड्राइवर को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए थे। पुलिस इस घटना में शामिल बदमाशों की तलाश कर रही थी। बीती रात मुखबिर के जरिये सूचना मिलने पर पुलिस एक्टिव हुई और कूरेभार थानाक्षेत्र के कटका धनपतगंज रोड पर इनकी घेराबंदी की। इस दौरान स्वाट टीम , कूरेभार, देहात कोतवाली और हलियापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने एक ही बाइक पर जा रहे संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंकना शुरू कर दिया। इस घटना में पुलिस का एक सिपाही आसिफ मालिक घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें कूरेभार थानाक्षेत्र का रहने वाला अमित सिंह और बल्दीराय थानाक्षेत्र का रहने वाला मो साबिर नाम के बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। फ़िलहाल घायल सिपाही समेत दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया है। पुलिस की माने तो इस गैंग में चार सदस्य हैं जिनमे आज तीन साथ में थे और चौथा इनके संपर्क में था, ये सभी आज भी किसी घटना को अंजाम देने वाले थे। फ़िलहाल पकड़े गए तीसरे बदमाश से रिकवरी का प्रयास किया जा रहा है और चौथे बदमाश की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Related posts

Dr घनश्याम तिवारी मामले में बीजेपी समेत विभिन्न दलों के ब्राह्मण नेता हुए एकजुट,देखिए क्या कार्यवाही चाहते हैं ब्राह्मण समाज के लोग।

Chull News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजन लगा रहे विपक्षियो पर आरोप। पुलिस पड़ताल में जुटी

Chull News

घूस मांगना पड़ा मंहगा,हुआ निलंबन। कारण बताओ नोटिस का जवाब मिलने पर बड़ी कार्यवाही के संकेत।

Chull News

Leave a Comment