Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या

अयोध्या पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय पर हुआ विरोध प्रदर्शन

अयोध्या पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय पर हुआ विरोध प्रदर्शन

Advertisement

विरोध प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष P.N.B.S.A U.P आर एस उपाध्याय ने कहा कि बर्तमान में अयोध्या मंडल के प्रबंधन द्वारा अपनायी जा रही कर्मचारी बिरोधी नीतियों कर्मचारियों के अनुचित उत्पीड़न के साथ – साथ उनके पक्षपात पूर्ण रवैया जो उन्होंने अधीनस्थ से लिपिकीय पदोन्नति पर पोस्टिंग में अपनाया और बैंक की स्थान्तरण की स्थापित नीतियों के खिलाफ स्थानांतरण के आदेश पारित करने सहित तमाम मुद्दों पर आज कार्यकारिणी में बृहत चर्चा हुई। लोगो ने महसूस किया कि मंडल प्रबंधन हमे उत्प्रेरित कर रहा है अपने बार बार के क्रिया कलापो से और रोज नई नई समस्या उत्पन्न कर हमें आंदोलित होने को विवश कर रहा है। इसी क्रम में जिन साथियो का ट्रांसफर आया मंडल के लिए हो गया था और उन्हें 31 अक्टूबर को प्रधान कार्यालय के निर्देशानुसार कार्यमुक्त होना था उनमें 3 को रिलीव कर दिया और 15 लोगो को नही किया।

जिसे देखते हुए आज मंडल कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें मुख्य रुप से पद्मिनी श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, मनोज मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, सोमनाथ एवं आदि तमाम कर्मचारी उपस्थित रहे|

Related posts

Chull News

KNIPSS ने फिर किया जिले का नाम रोशन। अन्तरमहाविद्यालय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में हुई उपविजेता। संस्थान की उपलब्धि पर प्राचार्य समेत तमाम शिक्षकों ने खुशी जाहिर कर टीम को दी शुभकामनायें। राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय परिसर में 24 और 25 दिसम्बर को हुआ था प्रतियोगिता का आयोजन।

Chull News

श्रीराम कथा में शिव विवाह की कथा का वर्णन सुन भाव विभोर हो उठे श्रोता

Chull News

Leave a Comment