Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

मिशन शक्ति कार्यक्रम में सपत्नीक शामिल हुये सुल्तानपुर के जिला प्रोबेशन अधिकारी अशोक कुमार

नारी है तो दुनिया है, नारी का सम्मान करना हम सबकी जिम्मेदारी है। जी हां ये कहना है जिला प्रोबेशन अधिकारी अशोक कुमार का। अशोक कुमार आज अपनी पत्नी सुमन के साथ बल्दीराय स्थित राम मिलन सालिकराम ज्ञानोदय इंटर कालेज में में सुधा फाउंडेशन के संयोजन में मिशन शक्ति कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। अशोक कुमार ने आज के महिलाओं और बालिकाओं को जागरूक करते हुये उन्हें अपनी सुरक्षा करने के साथ साथ स्वालंबी होने की बात कही। उन्होंने कहा कि आज का समय डरने का नही बल्कि मुकाबला करने का है।

Advertisement

वहीँ जिला प्रोबेशन अधिकारी की पत्नी सुमन ने मिशन शक्ति कार्यक्रम में संबोधित करते हुये कहा कि महिलाओं एवं बालिकाओं के उत्थान ,सम्मान और सुरक्षा के संबंध में सम्यक जानकारी बेहद आवश्यक है।उन्होंने आज के समय में महिलाओं एवं बच्चियों के साथ होने वाली हिंसक वारदातों से सभी को जागरूक होने और उनकी मदद करने की बात कही।

 

Related posts

हर्ष फायरिंग की जांच करने पहुंची पुलिस ने मांगे एक लाख रुपए। नही मिला पैसा तो फर्जी मुठभेड़ दिखाकर जेल भेजने का आरोप

Chull News

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजन कल, पर्यावरण पार्क में प्रशासन करवा रहा आयोजन।

Chull News

सुल्तानपुर-तीन दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची सांसद मेनका गांधी। सड़क हादसे में शहीद सैनिक के घर पहुंची सांसद मेनका। परिजनों को व्यक्त की शोक संवेदना। धम्मौर के रमैयापुर गांव में आंगनबाड़ी केंद्र का किया उद्घाटन। कल बरासिन गांव कृषि विज्ञान केंद्र की रखेंगी आधारशिला।

Chull News

Leave a Comment