Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

प्रसिद्ध समाजसेवी इलियास खान के पुत्र इमरान खान काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच में हुए शामिल

*प्रसिद्ध समाजसेवी इलियास खान के पुत्र इमरान खान काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच में हुए शामिल ।*

सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच की लोकप्रियता व्यापारी समाज में दिनों दिन बढ़ती जा रही है। खास तौर पर जिले के युवा व्यापारी संगठन की कार्य पद्धति से बहुत प्रभावित हो रहे हैं ।

इसी कड़ी में में शहर के प्रसिद्ध हिन्दुस्तान मारूती गैरज के प्रबंधक इमरान खान एडवोकेट उद्योग व्यापार मंच में शामिल हुए।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन व जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता के नेतृत्व में कोर कमेटी ने इमरान खान को माल्यार्पण कर स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

इमरान खान जनपद के वरिष्ठ व्यापारी नेता व समाज सेवी इलियास खान के पुत्र हैं । इलियास खान हिन्दू मुस्लिम एकता के प्रतीक के रूप में जाने जाते हैं और समाज के हर वर्ग और जाति में इनका बहुत सम्मान है।

इस अवसर पर इमरान खान ने कहा कि जिले के सैकड़ों व्यापारी उनके सम्पर्क में हैं उन सभी को काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच में शामिल करा कर संगठन को मजबूत किया जायेगा । एक मजबूत संगठन ही व्यापारी समुदाय की समस्याओं को प्रभावी और मजबूती के साथ शासन प्रशासन के समक्ष उठा कर उसका निवारण करा सकता है।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष बृजेश खत्री, नगर प्रभारी विजय टन्डन, नगर उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता दिव्या, बबलू जायसवाल योगेश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Related posts

पुलिस की पिटाई मामले में अधिवक्ता सुनील सिंह को खड़े-खड़े मिली जमानत* *पुलिसिया कार्यशैली के विरोध में जमा हुए कई अधिवक्ता,दहशत में दिखी पुलिस। मात्र अधिकतम तीन साल से जुड़े अपराध के मामले में अधिवक्ता को हिरासत में लेने एवं कोतवाली से कोर्ट की महज कुछ दूरी होने के बावजूद देर से रिमांड पेश करने के चलते पुलिसिया कार्यशैली पर उठा सवाल।अधिवक्ताओ में दिखा आक्रोश,फिलहाल वरिष्ठ अधिवक्ताओ के काफी समझाने बुझाने पर सभी ने दिया धैर्य का परिचय

Chull News

गोमती नदी में मछली पकड़ने गया युवक डूबा,गोताखोरों की मदद से ढूंढने का किया जा रहा प्रयास

Chull News

देखिये सपा, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने, जनपद के किन नेताओ को दी बड़ी जिम्मेदारी

Chull News

Leave a Comment