Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य ब्रेकिंग न्यूज़ सुलतानपुर

सुल्तानपुर-स्कूल प्रबंधन व भाजपा नेताओं पर लगा जेसीबी से बाउंड्री गिराकर अवैध कब्जे का आरोप।स्कूल प्रबंधन व भाजपा नेताओं ने कब्जे के आरोप को बताया निराधार।सूचना पर पहुँचे एसडीएम सदर व सीओ सिटी ने चल रही जेसीबी को रुकवाया।कल कागजात देखने के बाद फैसला लेने की कही बात।नगर कोतवाली के सिरवारा रोड स्तिथ सरस्वती शिशु मन्दिर स्कूल परिसर का मामला।

आज सुल्तानपुर में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब जेसीबी लगाकर गरीब का मकान गिरवा कर कब्जा करने की कोशिश स्कूल प्रबंधन द्वारा सामने आई। खबर ये थी कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं द्वारा जेसीबी लगाकर दूसरे का जर्जर मकान गिरवाया जा रहा है जेसीबी द्वारा मकान गिराने की सूचना से जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया।मौके पर एसडीएम सदर, सीओ सिटी, नगर कोतवाल, भारी मात्रा में फोर्स के साथ पहुँचे और चल रही जेसीबी को रोकवाया।

पूरा मामला नगर कोतवाली के सिरवारा रोड स्तिथ सरस्वती इंटर कॉलेज से सटी बाउंड्री का है। जहा आज सुबह धड़के से ही स्कूल प्रबन्धक रूपेश सिंह व प्रबंधन समिति के सदस्य अजय जायसवाल पर पीड़ित मोहम्मद नसीम ने आरोप लगाया कि उनके जर्जर बाउंड्री को जेसीबी लगाकर ढा दिया गया।जबकि पीड़ित का कहना है कि मोहम्मद नसीम के पास गिराए गए बाउंड्री के सारे कागजात मौजूद है। मोहम्मद नसीम के दादा के जमाने से कब्जा था। इस मामले में जब मीडिया ने स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्य अजय जायसवाल से बात की तो अजय जायसवाल ने कहा कि जेसीबी द्वारा किसी की भी बाउंड्री को नही गिराया गया है। स्कूल प्रबंधन तंत्र ने अपने जमीन का प्रयोग किया है किसी के जमीन कब्जा नही किया है। जर्जर बाउंड्री स्कूल के ही हद में है पूर्व की सपा सरकार ने निर्माण पूर्ण नही होने दिया था,अब स्कूल प्रबंधन जर्जर ढांचे को गिरा कर नया निर्माण कर रहा है। मोहम्मद नसीम द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार है।उनका मकान बना हुआ है।

वही जब इस मामले में पीड़ित मोहम्मद नसीम के अधिकृत अधिवक्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर के प्रबंधक रूपेश सिंह के पिता भाजपा से विधायक है और स्कूल प्रबंधन समिति में भाजपा पार्टी से ही नगर चेयरमैन बबिता जायसवाल के पति अजय जायसवाल सदस्य है।रूपेश सिंह और अजय जायसवाल संघ में भी है।दोनो लोग सत्ता की हनक दिखाकर मोहम्मद नसीम की बाउंड्री को गिराकर कर कब्जा कर रहे है। भाजपा नेता हर जगह सिर्फ और सिर्फ हिन्दू मुस्लिम की राजनीति कर रहे है।मुस्लिम की बाउंड्री होने के नाते आज सत्ता की हनक दिखाकर मकान कब्जा किया जा रहा है।वही मौके पर पहुँचे एसडीएम सदर और सीओ सिटी ने कहा चल रही जेसीबी को बन्द करवा दिया गया है। दोनो पक्षो को अपने अपने कागजात लेकर कल एसडीएम सदर ने ऑफिस बुलाया है। कागज देखने के बाद फैसला हो सकेगा कि जमीन किसकी है।

Related posts

सड़क किनारे बना रहा था चिकन, पड़ गई सांसद मेनका गांधी की नजर, देखें फिर क्या हुआ ?

Chull News

सुल्तानपुर- KNIPSS में हर्षोल्लास से मनाया गया पराक्रम दिवस।प्राचार्य राधेश्याम सिंह, उपप्राचार्य ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस के योगदान पर डाला प्रकाश

Chull News

अयोध्या जाने वालों सावधान, वरना हो सकते है परेशान,बढ़ती भीड़ को देख रोके जा रहे लोग,प्रशासन मुस्तैद

Chull News

Leave a Comment