Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

विजय प्रताप सिंह को मिला व्यापारी पितामह की उपाधि। व्यापारियों ने दिया एकता का पैगाम

*विजय प्रताप सिंह को मिला व्यापारी पितामह की उपाधि। व्यापारियों ने दिया एकता का पैगाम ।*

सुलतानपुर। व्यापारी समाज में आपसी भाईचारा और एकता बढ़ाने को लेकर काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच की एक आवश्यक बैठक बढ़ैयाबीर में सम्पन्न हुई । बैठक अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन व संचालन जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने किया ।
इस बैठक में विशेष आमंत्रण पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह अपनी टीम के साथ उपस्थित हुए और व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने हेतु सभी को आपस में एकता कायम कर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

बैठक में उपस्थित काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने जिला अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह को माल्यार्पण कर अभिनन्दन करते हुए उन्हें *व्यापारी पितामह* की उपाधि प्रदान किया। इनके द्वारा लम्बे अरसे से व्यापारी हित में किये जा रहे प्रयासों और संघर्षों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि विजय प्रताप सिंह का व्यक्तित्व बहुत ही व्यापक है ये सभी नये व्यापारी नेताओं के पितामह स्वरूप संरक्षक हैं , सभी व्यापारी नेताओं को राग द्वेष की संकुचित भावना से ऊपर उठकर व्यापारी समुदाय के उत्थान के लिए कार्य करना चाहिए।

इस अवसर पर उपस्थित सभी व्यापारी नेताओं में आपसी भाईचारा और एकता को मजबूत करने हेतु आगे भी प्रयास जारी रखने पर आम सहमति बनी।

बैठक में  कृष्ण चन्द्र बरनवाल, सुरेश कुमार सोनी, जावेद भाई , जुबेर अहमद शेरू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts

सांसद मेनका गांधी के सामने फूट पड़ा मृतक डॉ घनश्याम तिवारी की पत्नी का गुस्सा,जमकर सुनाई खरी खोटी

Chull News

मंत्री ने दिया पशु बाजार खोलने का निर्देश। अधिकारियों के पास नही नही पहुंचा कोई आदेश, असमंजस जारी

Chull News

6 वर्षीय दिव्यांग बिटिया को लेकर भटक रही महिला,नही हुई सुनवाई तो सोशल मीडिया पर डाल दिया पोस्ट,हड़कंप

Chull News

Leave a Comment