Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे पिता पुत्र से 25 हज़ार की लूट। बिना नम्बर की अपाची सवार दो बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार। अनियंत्रित होकर बाइक से गिरने से पिता पुत्र चोटिल। पुलिस को दी तहरीर

सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हाल ये है कि बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे पिता पुत्र से अपाची सवार बदमाशों ने 25 हज़ार लूट लिए जिससे अनियंत्रित होकर बाइक सवार पिता पुत्र को गिर पड़े जिससे पिता पुत्र चोटिल हो गए। पीड़ित ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही करने की बात कही है।

बताते चले कि गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के भटपुरा गांव के रहने वाले गिरजा शंकर तिवारी अपने पिता विश्वनाथ तिवारी के साथ आज शहर आये हुये थे। इस दौरान उन्होंने बैंक से 25 हज़ार रुपए निकाले और वापस घर लौट रहे थे। लेकिन केएनआईटी गेट के पास बिना नम्बर की अपाची सवार दो बदमाशों ने पैसो से भरा बैग छीन लिया जिसके चलते पिता पुत्र दोनों चोटिल हो गए। वही बाइक सवार दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। फ़िलहाल उसके बाद पीड़ित पिता पुत्र नगर कोतवाली पहुंचे और कार्यवाही के लिये तहरीर दी है।

Related posts

………..पंचायत चुनाव में कौन सबसे भारी

Chull News

लंभुआ में हुई सपाइयों की बैठक। बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने की अपील। मिशन 2022 में जीत हासिल करने के लिए एकजुट होने का लिया संकल्प।

Chull News

देखिये,जिले की बिटिया जानवी ने किया जिले वाशियो को गौरवान्वित, पीसीएसजे की परीक्षा में 5वी रैंक की हासिल, रक्षा बन्धन की खुशियां हुई गुलजार।

Chull News

Leave a Comment