Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

और जब मिला 602 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र, तो खिल उठे चेहरे

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री और सुल्तानपुर जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बेसिक शिक्षा विभाग में चयनित हुये अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया। उन्होंने आश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर विभागों में रिक्त स्थानों को भरने का फैसला लिया है आगामी कुछ महीनो में ये प्रकिया की जायेगी। इतना ही नही यदि उसमें कोई कोर्ट से बाधा भी है तो उसे जल्द से खत्म कराकर नौकरी उपलब्ध करवाई जायेगी। वहीँ आने वाले समय में उन्होंने जिला अस्पताल से लेकर सीएचसी तक बेहतर सुविधाएं देने की बात कही।

Advertisement

 

बताते चलें नगर के राम नरेश त्रिपाठी सभागार में आज हाल में ही सहायक अध्यापक के पद पर चयनित हुये अभ्यर्थियों बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा नियुक्ति पत्र वितरण किया जाना था, जिसमें सूबे के स्वास्थ्य और जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान चयनित हुये 602 अभ्यर्थियों को उन्होंने सहायक अध्यापक का नियुक्ति पत्र सौंपा। मंच से ही संबोधित करते हुये जय प्रताप सिंह ने कहा कि मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी कुछ महीनो में सभी विभागों में रिक्त चल रहे पदों पर भर्ती करने की योजना बनाई है। इतना ही नही जो मामले कोर्ट में लंबित चल रहे हैं उसे भी खत्म कराकर लोगों को नौकरी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा की योगी सरकार द्वारा बेहतर कार्य किये जा रहे हैं लेकिन कुछ लोग उसमें अड़ंगा लगाकर कोर्ट चले जाते हैं फ़िलहाल कोर्ट के जरिये जीत हुई है जिसके चलते आज पूरे प्रदेश में करीब 31 हज़ार सहायक अध्यापक का नियुक्ति पत्र वितरित किया जा रहा है। वहीँ स्वास्थ्य सुविधाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जिला अस्पताल से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी जरुरी सुविधाएं शुरू की जाएँगी इसके अलावा विशेषज्ञ भी यहाँ उपस्थित रहेंगे। जिले में ट्रामा सेंटर बनकर तैयार है लेकिन अब तक न शुरू किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये भी जल्द शुरू हो जायेगा।

Related posts

सुनिए अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष अजय रॉय

Chull News

आखिर दो पक्षो के विवाद बाद क्यों है मदरसे की नापजोख,क्यों उपद्रवियों में विधायक ताहिर खान के नाम की शिलापट्ट को क्यों है गिराया

Chull News

देखिये,शिक्षक को जेल भेजने के मामले क्यों अब आ गया है नया मोड़,डीएम तीन सदस्यीय जांच टीम का किया था गठन,जांच टीम ने कॉलेज पहुच जांच की पूरी।

Chull News

Leave a Comment