Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,जिले की बिटिया जानवी ने किया जिले वाशियो को गौरवान्वित, पीसीएसजे की परीक्षा में 5वी रैंक की हासिल, रक्षा बन्धन की खुशियां हुई गुलजार।

समूचे देश मे रक्षा बन्धन के त्यौहार खुशियों के साथ मनाया जा रहा है वही इस रक्षा बंधन पर कई परिवारियों की खुशियों में चार चाँद लग गए है।बीते दिन आए पीसीएस जे परीक्षा परिणाम ने सुल्तानपुर के एक परिवार की खुशी को आसमान की उड़ान दे दी है।

बताते चले सुल्तानपुर शहर से सटे बघराजपुर गांव निवासी जानवी वर्मा ने इस रक्षाबंधन पर अपने परिवार के साथ साथ अपने भाई को तोहफा दिया है।जानवी वर्मा ने पीसीएसजे की परीक्षा में 5वी रैंक हासिल कर जिले के गौरव को बढ़ाया है।वही मीडिया से बात करते हुए जानवी ने कहा कि मेरी शुरुआती शिक्षा दीक्षा महाऋषि विद्या मंदिर हुई है।मैंने 5 साल का एलएलबी भी किया है इसके पहले ए पीओ के पद पर चयन हुआ था।लेकिन मैंने आगे तैयारी की और रिजल्ट आया तो पीसीएसजे में 5 वी रैंक मैंने हासिल की है और मेरे गुरुजनों के साथ साथ मेरे माँ बाप और भाई ने मुझे पूरा सहयोग दिया तो आज मैं इस मुकाम में पहुँची हु।

वही जब जानवी की माँ और भाई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमे बहुत खुशी है।शुरू से पढ़ाई रुचि रही है और कुछ कर गुजरने का हौसला था।हमने बस उस हौसले बनाये रखने का कायम किया और आज ये मुकाम हासिल हुआ है।

Related posts

बीजेपी प्रदेश मंत्री शंकर गिरी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बारे में दिया बयान, सियासी पारा हुआ गर्म

Chull News

चित्रगुप्त धाम पर कलम पूजन कल, विशिष्टजनों का सम्मान, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ होगा सहभोज

Chull News

29 अप्रैल से 4 मई तक KNIPSS रहेगा पूर्णतयः बन्द। दर्जन भर शिक्षक और गैरशैक्षणिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर किया गया बन्द। कोरोना संक्रमण रोकने और सेनेटाइज करने के लिये लिया गया निर्णय। 05मई को विश्वविद्यालय की गाइडलाइन को देखते हुये लिया जाएगा निर्णय। इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस और अन्य शैक्षणिक उपक्रम रहेंगे जारी। संस्थान के प्राचार्य राधेश्याम सिंह ने दी जानकारी

Chull News

Leave a Comment