Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,जिले की बिटिया जानवी ने किया जिले वाशियो को गौरवान्वित, पीसीएसजे की परीक्षा में 5वी रैंक की हासिल, रक्षा बन्धन की खुशियां हुई गुलजार।

समूचे देश मे रक्षा बन्धन के त्यौहार खुशियों के साथ मनाया जा रहा है वही इस रक्षा बंधन पर कई परिवारियों की खुशियों में चार चाँद लग गए है।बीते दिन आए पीसीएस जे परीक्षा परिणाम ने सुल्तानपुर के एक परिवार की खुशी को आसमान की उड़ान दे दी है।

बताते चले सुल्तानपुर शहर से सटे बघराजपुर गांव निवासी जानवी वर्मा ने इस रक्षाबंधन पर अपने परिवार के साथ साथ अपने भाई को तोहफा दिया है।जानवी वर्मा ने पीसीएसजे की परीक्षा में 5वी रैंक हासिल कर जिले के गौरव को बढ़ाया है।वही मीडिया से बात करते हुए जानवी ने कहा कि मेरी शुरुआती शिक्षा दीक्षा महाऋषि विद्या मंदिर हुई है।मैंने 5 साल का एलएलबी भी किया है इसके पहले ए पीओ के पद पर चयन हुआ था।लेकिन मैंने आगे तैयारी की और रिजल्ट आया तो पीसीएसजे में 5 वी रैंक मैंने हासिल की है और मेरे गुरुजनों के साथ साथ मेरे माँ बाप और भाई ने मुझे पूरा सहयोग दिया तो आज मैं इस मुकाम में पहुँची हु।

वही जब जानवी की माँ और भाई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमे बहुत खुशी है।शुरू से पढ़ाई रुचि रही है और कुछ कर गुजरने का हौसला था।हमने बस उस हौसले बनाये रखने का कायम किया और आज ये मुकाम हासिल हुआ है।

Related posts

अचानक जिला अस्पताल पहुंचे DM रवीश गुप्ता तो मच गया हड़कम्प। डेंगू, ब्लड बैंक सहित कई वार्डों का निरीक्षण कर जानी हकीकत

Chull News

कर्मचारियों के वेतन संबंधी बातचीत का ऑडियो वायरल करना पड़ा महंगा।नाराज अधिकारी ने जमकर दी गालियां

Chull News

पीएम मोदी की इस योजना से गांव में लगभग खत्म हो जायेगा वाद विवाद। योजना के तहत जिले के दस चयनित गांव के लोगों को सर्टिफिकेट का किया गया वितरण

Chull News

Leave a Comment