Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

29 अप्रैल से 4 मई तक KNIPSS रहेगा पूर्णतयः बन्द। दर्जन भर शिक्षक और गैरशैक्षणिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर किया गया बन्द। कोरोना संक्रमण रोकने और सेनेटाइज करने के लिये लिया गया निर्णय। 05मई को विश्वविद्यालय की गाइडलाइन को देखते हुये लिया जाएगा निर्णय। इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस और अन्य शैक्षणिक उपक्रम रहेंगे जारी। संस्थान के प्राचार्य राधेश्याम सिंह ने दी जानकारी

सुल्तानपुर-

*29 अप्रैल से 4 मई तक KNIPSS रहेगा पूर्णतयः बन्द।*

Advertisement

*दर्जन भर शिक्षक और गैरशैक्षणिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर किया गया बन्द*

*कोरोना संक्रमण रोकने और सेनेटाइज करने के लिये लिया गया निर्णय।*

*05मई को विश्वविद्यालय की गाइडलाइन को देखते हुये लिया जाएगा निर्णय*

*इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस और अन्य शैक्षणिक उपक्रम रहेंगे जारी*

*संस्थान के प्राचार्य राधेश्याम सिंह ने दी जानकारी*

आवश्यक सूचना –
कोरोना की जबरदस्त विभीषिका से पूरी मानवता त्रस्त है।कमलानेहरु भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान संस्थान ने अपने परिसर मे ,सारे कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया फिर भी लगभग दर्जन भर प्राध्यापक/गैरशैक्षणिक कर्मचारी कोरोना पाजिटिव पाए गये हैं।कुछ पारिवारिक सदस्य तो सदा के लिए विदा हो गये।चुनाव ड्यूटी एवं पास मे ही L 1 हास्पिटल होने से खतरा और बढ़ा हुआ है।
इसलिए संस्थान प्रशासन ने निर्णय लिया है कि पूरे परिसर को सैनेटाइज करने की अति आवश्यकता है।कार्यालय व शैक्षणिक परिसर को सैनेटाइज करने व कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए संस्थान को दिनांक 29 अप्रैल से 04 मई तक पूर्णतः बंद किया जाता है।संस्थान 05 मई को खुलेगा।इसके बाद फिर मिल बैठकर सरकार व विश्वविद्यालय की गाइडलाइंस को दृष्टिगत रखते हुए अग्रेतर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।
आनलाईन क्लासेज व अन्य आनलाइन शैक्षणिक उपक्रम जारी रहेंगे।

Related posts

बारह वर्ष पूर्व हुई किशोर की हत्या व साक्ष्य छिपाने में बिपिन उर्फ धर्मेंद्र सिंह को कोर्ट ने ठहराया दोषी,सजा पर सुनवाई कल। जिला एवं सत्र न्यायाधीश संतोष राय की अदालत ने साक्ष्य की पुष्टी होने पर ठहराया दोषी,गुरुवार को सजा पर आएगा कोर्ट का फैसला। सम्पत्ति व लड़की की एकतरफा चाहत में युवक ने अभियोगी के इकलौते पुत्र को उतारा था मौत के घाट,मासूम भाई को मारने के बाद उसकी बहन संग रिश्ता जोड़कर उसके पिता की संपत्ति हड़पने के इरादे से खेला था घिनौना खेल। करौंदीकला थाना क्षेत्र के मेवपुर बरचौली गांव में वर्ष-2009 में सातवीं के छात्र की हत्या कर शव को फेंका गया था गन्ने के खेत में,तफ्तीश में हुआ था मास्टर-गेम का खुलासा।

Chull News

ईद के दिन हुये विवाद का वीडियो हुआ वायरल। घटना में गोली लगने से घायल अधेड़ का लखनऊ में चल रहा इलाज

Chull News

कहीं इन शातिर बदमाशों से तो नही हुआ आपका सामना, पहचान लीजिये , कहीं भी मिले तो हो जाइए होशियार,

Chull News

Leave a Comment