Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,कहा कावड़ शोभायात्रा के दौरान दो समुदाय के युवकों में मामूली कहा सुनी के दौरान इलाके का माहौल कर दिया था गर्म,पुलिस ने मामले को करवाया शांत।

सुल्तानपुर-कावड़ यात्रा निकले के दौरान दो युवकों में मामूली कहा सुनी को लेकर हुआ बवाल,सूचना बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले को कराया शांत,दो पक्षो के विवाद बाद इलाके में माहौल हुआ था गर्म,चांदा कोतवाली के कोइरीपुर कस्बे का मामला।

Advertisement

Related posts

देखिये क्यों लंभुआ विधायक ने भाई चिंतामणि को प्रतिनिधि पद से हटाया

Chull News

बारिश ने खोली निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे की पोल,कहीं दरकी बीम,तो कहीं बैठी मिट्टी,तो बह गई कई मीटर सड़क

Chull News

बहुचर्चित ‘शिवांश पाठक’ मौत कांड में कूरेभार पुलिस की भूमिका सवालों में,हत्या की तहरीर मिलने पर भी नहीं दर्ज किया मुकदमा,आये विवादों में। संदिग्ध मौत की वजह से बिसरा की जांच पेंडिंग होने की बात कोर्ट में कहने व परिजनों के जरिये लगातार आवाज उठाने के बावजूद संज्ञेय अपराध से जुड़े मामले में पुलिस कर रही टाल-मटोल,नियमो का उड़ाया माखौल। कानून के मुताबिक घटना दूसरे क्षेत्र से भी जुड़े होने के बावजूद सूचना मिलने पर ‘निल’ पर पुलिस दर्ज कर सकती थी एफआईआर,पर नियमों को किया गया दरकिनार। ढाई हफ्ते से फ्रीजर में रखी है शिवांश की लाश,परिजनों को है री-पोस्टमार्टम व मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की आश। पुलिस में सुनवाई न होने पर परिजनों ने ली है कोर्ट की शरण,सीजेएम कोर्ट में बहस सुनने के पश्चात आर्डर सुरक्षित,कल कोर्ट का फैसला आने की उम्मीद

Chull News

Leave a Comment