Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

बीएसए आफिस में शिकायतकर्ता एवं बीएसए के बीच नोंकझोंक।

सुल्तानपुर-फर्जी अभिलेखों के आधार पर प्रधानाध्यापिका तसनीम फातिमा की नियुक्ति का आरोप। शिक्षा निदेशक बेसिक ने कई बार बेसिक शिक्षा अधिकारी दीपिका चतुर्वेदी को लिखा पत्र। वेतन वसूली एवं कार्यवाही को लेकर लिखा गया पत्र। लगातार पत्राचार के बाद भी दीपिका चुतुर्वेदी ने नही की कोई कोई कार्यवाही। प्रधानाध्यापिका तसनीम फातिमा पर बीएसए क्यों कार्यवाही करने से कर रही परहेज! जानकारी करने पहुंचे शिकायतकर्ता सुरेश प्रताप सिंह से बीएसए दीपिका चतुर्वेदी की नोंकझोंक। दोनों पक्ष पहुंचे कोतवाली। नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला करवाया शांत। नगर के लाला का पुरवा स्थित नेशनल इंटर कालेज में तैनात हैं प्रधानाध्यापिका तसनीम फातिमा।

Advertisement

Related posts

अधिवक्ता राजू मिश्रा की बेटी ने बढ़ाया मान, प्रवक्ता के पद पर हुआ चयन

Chull News

मासूम से दुष्कर्म एवं हत्या में दोषी को उम्र कैद,अदालत ने ठोंका 50 हजार का जुर्माना। पाक्सो एक्ट की विशेष अदालत ने घिनौने अपराध के लिए आरोपी को सुनाई सजा। स्पेशल जज राहुल प्रकाश की अदालत ने दोषी अरुण सिंह को सुनाई सजा। करीब छह वर्ष पूर्व वारदात को दिया गया था अंजाम,अज्ञात के विरूद्ध हुआ था मुकदमा। तफ्तीश के दौरान प्रकाश में आया था अरुण सिंह का नाम,आज तक नही मिली किसी अदालत से जमानत। अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है मामला

Chull News

देखिये,शिक्षक को जेल भेजने के मामले क्यों अब आ गया है नया मोड़,डीएम तीन सदस्यीय जांच टीम का किया था गठन,जांच टीम ने कॉलेज पहुच जांच की पूरी।

Chull News

Leave a Comment