Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

एक ही कालेज की दो छात्राओ का कमाल। प्रदेश में 5वां और 6ठवाँ स्थान लाकर मचाया धमाल

सुलतानपुर में बालिकाओं ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। इंटरमीडिएट में जिले की दो छात्राओं ने क्रमशा 5वीं और 6ठवीं रैंक लाकर न सिर्फ कालेज के मान बढ़ाया है, बल्कि परिवार को भी एक नई पहचान दी है।

दरअसल शनिवार को यूपी बोर्ड ने अपने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षाफल घोषित किया। सुलतानपुर की बात की जाय तो इंटरमीडिएट के परीक्षा में यहां की छात्राओं ने सफलता अर्जित की है। जिले के अखण्ड नगर ब्लाक के कलान स्थित विश्वनाथ इंटर कालेज की श्रेया सोनी ने प्रदेश में पांचवा स्थान हासिल किया जबकि इसी कालेज की रीशु दुबे 6ठवाँ स्थान हासिल कर चार चांद लगा दिया। श्रेया सोनी और रीशु दूबे ने अपनी इस सफलता से न सिर्फ जिले का नाम रोशन किया है बल्कि परिवार और गुरुजनों को भी एक नई पहचान दी है। फिलहाल इन दोनों छात्राओं की सफलता पर विद्यालय परिवार बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा है जबकि परिवार में भी खुशी की लहर है।

चुल्ल न्यूज़ के लिये सुल्तानपुर से देवेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट

Related posts

अधिवक्ता संतोष पाण्डेय ने पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय की नैया लगाई पार,गायत्री प्रजापति के लिये अभी 1 अप्रैल का इंतजार

Chull News

सुल्तानपुर-सांसद से हुई शिकायत तो हरकत में आया लोक निर्माण विभाग आनन फानन भरे गये लखनऊ बलिया राजमार्ग के गड्ढे सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार की मेहनत लाई रंग। गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांटिया नगर चौराहे की घटना

Chull News

स्थगन आदेश के बाद भी दलित महिला की जमीन कब्जाने का आरोप,पीड़ित महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गोहार

Chull News

Leave a Comment