Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

स्थगन आदेश के बाद भी दलित महिला की जमीन कब्जाने का आरोप,पीड़ित महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गोहार

रिपोर्ट-भूपेन्द्र सिंह

सुल्तानपुर में दबंगों के हौसले बेहद बुलंद हैं। हाल ये है कि यहां स्थगन आदेश होने के बावजूद दलित की भूमि पर जबरन कब्जा किया जा रहा है। दलित परिवार ने विरोध किया तो उसे धमकाया जा रहा है। डरे सहमे दलित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर न्याय की गोहार लगाई है।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के अमहट स्थित पूरे घसीटू गांव का। इसी गांव की रहने वाली दलित महिला कमलेश का आरोप है कि गांव में गाटा संख्या 396 पर अपर जिलाधिकारी के यहां बंटवारे का मुकदमा चल रहा है। इतना ही नही उसी जमीन पर न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश भी है। इसी के पीछे गाटा संख्या 428 पर डॉ वी के शर्मा ने अपना आर्यान्श हॉस्पिटल खोल रखा है। दलित महिला को कमजोर समझ कर दबंग डॉ वी के शर्मा जबरन स्थगन आदेश वाली भूमि पर सड़क निर्माण करवा रहे हैं। कमलेश ने मना किया तो डॉक्टर साहब अपने गुंडों के साथ धमकाने लगे। इसी धमकाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल कमलेश ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर से कर कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Related posts

देखिये,किन अंतर्जनपदीय लुटरों के साथ हुई पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की मुठभेड़,एक बदमाश हुआ पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में घायल,जबकि दो बदमाश मौके से भागने में हुए सफल।

Chull News

जनसुविधा संचालक से करीब साढ़े 9 हज़ार की लूट,सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी

Chull News

पुरानी रंजिश में लाठी डंडों के बाद चली गोलियां,प्रधान पुत्र,कोटेदार समेत 4 घायल,पुलिस पड़ताल जारी

Chull News

Leave a Comment