Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

देखिये क्यों काउंटिंग स्थल पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे सपाइयों ने किया हंगामा

सुलतानपुर-मतगड़ना स्थल पर सपाइयों का जमावड़ा। मतगड़ना स्थल पर अंदर गाड़ी ले जाने पर भड़के सपाई। विरोध के बाद नही ले जाई गई गाड़ी अंदर। ईएवीएम बदलने की अफवाह को लेकर सपाई एकजुट। सपा प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं को एक्टिव रहने के दिये निर्देश। 10 मार्च को काउंटिंग शुरू होने तक एतिहात बरतने के निर्देश।भीड़ बढ़ता देख परिसर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था।नगर के अमहट स्थित नवीन मंडी स्थल में होनी है मतों की काउंटिंग।

Related posts

CM योगी का फरमान बेअसर,न कोई पोस्टिंग,न कोई पद,फिर भी पिछले 15 साल से चलता है गुप्ता बाबू का सिक्का।

Chull News

KNIPSS के क्रिकेट खिलाड़ियों को प्राचार्य ने किया सम्मानित। बीते दिनों अन्तर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता होने पर किया सम्मानित। गोंडा जिले के नवाबगंज स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय में 3 से 10 मार्च 2022 के बीच हुआ था प्रतियोगिता का आयोजन। फाइनल मैच में KNIPSS ने साकेत महाविद्यालय अयोध्या को किया था पराजित। प्रतियोगिता के सभी पुरष्कार संस्थान ने किए अपने नाम।

Chull News

मासूम से दुष्कर्म एवं हत्या में दोषी को उम्र कैद,अदालत ने ठोंका 50 हजार का जुर्माना। पाक्सो एक्ट की विशेष अदालत ने घिनौने अपराध के लिए आरोपी को सुनाई सजा। स्पेशल जज राहुल प्रकाश की अदालत ने दोषी अरुण सिंह को सुनाई सजा। करीब छह वर्ष पूर्व वारदात को दिया गया था अंजाम,अज्ञात के विरूद्ध हुआ था मुकदमा। तफ्तीश के दौरान प्रकाश में आया था अरुण सिंह का नाम,आज तक नही मिली किसी अदालत से जमानत। अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है मामला

Chull News

Leave a Comment