Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये, क्या , अब, भंडार नायक सिदार्थ वर्धन की मौत का राज खोलेगा, सीज पी सी एफ गोदाम

 

-सुल्तानपुर- पिछले 27 नवम्बर से सीज पीसीएफ का गोदाम खोल दिया गया। दरअसल भंडार नायक के सुसाइड के बाद खाद के घोटाले की आशंका में गोदाम डीएम ने सीज करवा दिया था। फिलहाल तीन सदस्यीय टीम की अगुवाई में सीज गोदाम खुलवा कर वहां रखे स्टाक की जांच करवाई जा रही है।

Advertisement

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के पयागीपुर स्थित पीसीएफ गोदाम का। इसी गोदाम में सिद्धार्थ वर्धन भंडार नायक के पद पर तैनात था। बीते 26 नवम्बर की रात सिद्धार्थ ने अपने एक साथी को फोन कर यहां लाखों की 100 टन खाद गायब होने की बात कह कर खुदखुशी कर ली थी। सिद्धार्थ ने मरने से पहले यहां के कर्मचारियों पर ही खाद घोटाले का आरोप लगाया था। गौरतलब हो कि इस गोदाम के करीब 16 कर्मचारी तैनात थे, सिद्धार्थ के साथी ने वहां कर्मचरियों को भी फोन करके उसे सूचना भी दी थी। बावजूद इसके किसी ने उसे अस्पताल ले जाने की जहमत नही उठाई। 27 नवम्बर की दोपहर उसे अस्पताल लाया जहां थोड़ी ही देर बाद सिद्धार्थ ने दम तोड़ दिया। इस बात की जानकारी लगते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था। आनन फानन जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने पीसीएफ गोदाम को सीज करवा दिया था। बीते मंगलवार को डीएम के निर्देश पर अपर सहकारी अधिकारी कादीपुर, नायब तहसीलदार सदर और नगर कोतवाली पुलिस की अगुवाई में पीसीएफ गोदाम खुलवा दिया गया। साथ ही वहां रखे खाद और स्टाक रजिस्टर का मिलान करवाया जा रहा है। जिलाधिकारी की माने तो पूरी जांच होने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

KNIPSS में बजट 2021-22 विषय पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन। अर्थशास्त्र विभाग द्वारा कराया गया आयोजन। तमाम शिक्षकों समेत छात्र छात्रायें गोष्ठी में हुये शामिल

Chull News

देखिये,कहा बीएसए और खण्ड शिक्षा अधिकारी की मौजदगी में सरकारी स्कूल में पढ़ने के बजाय कुर्सियां ढो रहे है नन्हे मुन्ने बच्चे।

Chull News

एमपी-एमएलए कोर्ट से पूर्व विधायक सोनू सिंह व उनके भाई को मिली सशर्त अग्रिम जमानत,गिरफ्तारी पर लगी ब्रेक। जेसीबी लगाकर समर्थको संग दीवाल गिराने एवं अन्य गम्भीर आरोपों से जुड़ा मामला,पूर्व विधायक व उनके भाई ने ली कोर्ट की शरण। विशेष अदालत ने अभिलेख तलब कर सुनवाई के नियत की 10 मार्च की तारीख

Chull News

Leave a Comment