Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुल्तानपुर

जिस वोट के लिये SP,BSP और CONG परेशान,उसी वोट बैंक पर ओवैशी ने भर दी जान,सुनिए ओवैसी का पूरा बयान

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुदद्दीन ओवैसी आज सुलतानपुर पहुंचे। इस दौरान आज उन्होंने वंचित शोषित समाज के सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने साफ कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस ने आज तक दलितों वंचितों शोषित और मुस्लिमों का केवल वोट लिया जबकि आज तक उनके उत्थान के लिये कुछ नही किया। मंच से सम्बोधित करते हुये ओवैसी ने कहा कि इन पार्टियों ने केवल वोट लिया बल्कि हमारा खून चूसा, हमारी नौजवान नस्लों को इन पार्टियों ने बर्बाद कर दिया। उन्होंने साफ कहा कि इन पार्टियों ने गरीबी को हमारा मुक्ददर बना दिया, वोट के बदले हमारे नौजवानों को जेल में सड़ा दिया गया। वोट हमारा अधिकार है हम जिसे चाहे जमीन पर बैठा सकते हैं और जिसे चाहे कुर्सी पर बैठा सकते हैं। भारत मे जिस समाज का नेता होगा उसी की तकलीफ और आवाज सुनी जाएगी। इसलिए अपनी कौम का नेता चुनिए।

Related posts

मासूम से दुष्कर्म के प्रयास में कोचिंग टीचर एवं दुष्कर्म के दोषी युवक को स्पेशल कोर्ट से सजा व अर्थदंड* *स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट पवन कुमार शर्मा की अदालत ने दुष्कर्म के प्रयास के दोषी नीरज श्रीवास्तव को पांच वर्ष की कैद एवं स्पेशल जज राजेश नारायण मणि त्रिपाठी की अदालत ने दुष्कर्म के दोषी अरुण नाई को उम्र-कैद की सुनाई सजा

Chull News

देखिये,बीते दिनों मसाल जुलूस निकालने पर पुलिस द्वारा कांग्रेसियों के पिटाई का मामला,उग्र कांग्रेसियों ने आज किया प्रदर्शन, आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की उठाई मांग।

Chull News

रंगे हाथ घूस लेते लेखपाल गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल,गिरफ्तारी से राजस्व विभाग में हड़कंप

Chull News

Leave a Comment