Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
वीडियो समाचार सुलतानपुर

#menka#gandhi ने इसौली में जमकर बोला हल्ला। BJP प्रत्याशियों को जितवाने की कर रही अपील

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी 5 दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर में हैं। आज वे इसौली विधानसभा में भाजपा समर्थित जिलापंचायत सदस्य प्रत्याशियों के समर्थन में जसभायें कर रही हैं। इसी कड़ी में वे आज भवानीगढ़ रैचा गांव पहुंची और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह समेत भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

लोगों को संबोधित करते हुये मेनका गांधी ने कहा कि देश मे कोरोना के कहर के चलते सांसद निधि बन्द कर दी गई है। लिहाजा अब क्षेत्र में विकास के लिये उन्हें ऐसे लोगों को जितवाना पड़ेगा जो हमारी आप की बात सुन सकें। मेनका ने कहा कि जब अध्यक्ष हमारे साथ के होंगे तो उनसे हम उनसे कहकर  आप की समस्यायों का निराकरण करवा सकते हैं।मेनका ने कहा कि इसौली में हमारी मर्जी के विधायक नही है लिहाजा मुझे यहां काम करवाने में बहुत दिक्कत होती है। उन्होंने कहा कि जब से यहां मैं आई हूं तब से यहां बहुत से कार्य करवाये गए हैं।

वहीं बल्दीराय में निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया, इस दौरान पार्टी की कोषाध्यक्ष पूजा कसौंधन समेत तमाम भाजपाई नेता और समर्थक मौजूद रहे।

Related posts

विद्युत कर्मियों की हड़ताल के बीच ऐसा क्या हुआ जो पहुंच गया अस्पताल

Chull News

देखिये लाइव वीडियो -होली खेलने के बाद नदी में नहाते नहाते कैसे समा गए चार युवक

Chull News

देखिये क्यों पीएम के बाद बीच सड़क पर रख दिया गया शव, जाम लगाकर परिजन और ग्रामीण करने लगे प्रदर्शन

Chull News

Leave a Comment