Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये क्यों …..ससुराल पहुँचे पति को ग्रामीणों ने पकड़ कर पेड़ पर बांधा,किया पुलिस के हवाले

दरअसल ये मामला है सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थानाक्षेत्र हरौरा बाजार स्थित चतुरी का पुरवा गांव की। इसी गांव की रहने वाली अनीता प्रजापति का विवाह कुछ वर्षों पूर्व हलियापुर के रहने वाले मुकेश प्रजापति से हुई थी। लेकिन विवाह के बाद ही दोनों में खटपट होने लगी जिसके चलते अनिता बवापस अपने मायके में आकर रहने लगी। करीब तीन वर्षों से अनीता मायके में ही रह रही थी। आज सुबह मुकेश अपने ससुराल पहुंचा। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद मुकेश ने तलवार और चाक़ू से अनिता, अपने ससुर मिठाई लाल, सास, साली समेत परिवार के 6 लोगों को लहूलुहान कर दिया। घर वालों की आवाज सुनकर गाँव वाले एकत्रित हुये और वहां की घटना देख कर दंग रह गए। आनन फानन ग्रामीणों ने किसी तरह मुकेश को पकड़ कर पेड़ में बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।  फ़िलहाल सभी घायलों को इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कूरेभार भिजवाया। जहाँ सभी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।
फ़िलहाल पुलिस ने मुकेश को हिरासत में लेकर धारदार हथियार बरामद कर लिया और कूरेभार थाने ले आई। पुलिस इस मामले में छानबीन कर कठोर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Related posts

बढ़ सकती हैं हलियापुर थानाध्यक्ष अरशद खान की मुसीबत। दाखिल रिपोर्ट से असंतुष्ट एडीएम प्रशासन हर्षदेव पाण्डेय ने लौटाई जांच

Chull News

कायस्थ समाज ने श्री चित्रगुप्त धाम के संस्थापक को दी श्रद्धांजलि

Chull News

देखिये ब्राह्मण क्षत्रिय करने वालों को लेकर मौनी महराज ने क्यों दिय बड़ा बयान,बोले वोट के भिखमंगे कर रहे ऐसी सियासत

Chull News

Leave a Comment