Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

देखिये क्यों …..ससुराल पहुँचे पति को ग्रामीणों ने पकड़ कर पेड़ पर बांधा,किया पुलिस के हवाले

दरअसल ये मामला है सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थानाक्षेत्र हरौरा बाजार स्थित चतुरी का पुरवा गांव की। इसी गांव की रहने वाली अनीता प्रजापति का विवाह कुछ वर्षों पूर्व हलियापुर के रहने वाले मुकेश प्रजापति से हुई थी। लेकिन विवाह के बाद ही दोनों में खटपट होने लगी जिसके चलते अनिता बवापस अपने मायके में आकर रहने लगी। करीब तीन वर्षों से अनीता मायके में ही रह रही थी। आज सुबह मुकेश अपने ससुराल पहुंचा। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद मुकेश ने तलवार और चाक़ू से अनिता, अपने ससुर मिठाई लाल, सास, साली समेत परिवार के 6 लोगों को लहूलुहान कर दिया। घर वालों की आवाज सुनकर गाँव वाले एकत्रित हुये और वहां की घटना देख कर दंग रह गए। आनन फानन ग्रामीणों ने किसी तरह मुकेश को पकड़ कर पेड़ में बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।  फ़िलहाल सभी घायलों को इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कूरेभार भिजवाया। जहाँ सभी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।
फ़िलहाल पुलिस ने मुकेश को हिरासत में लेकर धारदार हथियार बरामद कर लिया और कूरेभार थाने ले आई। पुलिस इस मामले में छानबीन कर कठोर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Related posts

गैंगरेप पीड़िता ने सोचा था कि छुपा लूंगी अपना दर्द,पर होनी को नहीं था मंजूर और इस तरीके से सच आया सामने। दर्द होने पर डॉक्टर की सलाह पर जांच कराई तो निकली प्रेग्नेंट,फिर मां से बताई आप बीती। कुड़वार पुलिस ने डेढ़ सप्ताह पूर्व दर्ज किया मुकदमा,लेकिन पुलिसिया ढिलाई के चलते गिरफ्तारी से बचे है आरोपी। मजदूरी करने गई युवती से दो आरोपियों ने किया था दुष्कर्म,शिकायत करने पर परिवार को खत्म कर देने की मिली थी धमकी

Chull News

गोमती नदी के पुल की रेलिंग में बांधा गमछा, फिर लगा दी छलांग, पास खड़े छात्र ने बना लिया लाइव वीडियो

Chull News

GST को लेकर जगह जगह हो रही छापेमारी रोकने के निर्देश- हिमांशु मालवीय

Chull News

Leave a Comment