Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को सिपाही ने पीटा, नाराज स्वास्थ्यकर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार। कार्यवाही की मांग को लेकर धरने पर बैठे। दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला

सुल्तानपुर में आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इमरजेंसी ड्यूटी पर बैठे डॉक्टर से सिपाही ने मारपीट की। मारपीट से नाराज स्वास्थ्यकर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया और धरने पर बैठ गये।

दरअसल ये मामला है दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का। जहाँ आज दोपहर करीब सवा तीन बजे डॉ आज्ञाराम इमरजेंसी ड्यूटी पर बैठे हुये थे। इसी दौरान पीआरवी 2836 का सिपाही राम निधि यादव एक एक्सिडेंटल केस लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद होते ही सिपाही रामनिधि यादव ने डॉ आज्ञाराम को पीटना शुरू कर दिया और मौके से फरार हो गया। इस बात की भनक जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को हुई तो उन्होंने कार्य बहिष्कार कर दिया और बाहर आकर धरने पर बैठ गए। फ़िलहाल पीड़ित डॉक्टर ने थानाध्यक्ष दोस्तपुर को लिखित शिकायत करते हुये अपने आलाधिकारियों को सूचित कर दिया है। बावजूद इसके पुलिस वालों ने अभी तक डॉक्टर का मेडिकल नही करवाया। इसी बात से नाराज समस्त स्वास्थ्यकर्मी धरने पर बैठे हुये हैं। जिन्होंने चेतावनी दी है कि जबतक इस सिपाही के खिलाफ कार्यवाही नही होगी तब तक इनका धरना चलता रहेगा।

Related posts

सुल्तानपुर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का प्रदर्शन। घोषणा के बाद भी बढ़ा हुआ मानदेय न मिलने से जताई नाराजगी बिना ग्रेज्युटी और पेंशन के सेवानिवृत करने पर जताया विरोध। सीएम योगी को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

Chull News

नंद भौजाई की लड़ाई में गई मासूम की जान,नंद पर हत्या का आरोप,अरेस्ट कर पुलिस कार्यवाही में जुटी

Chull News

आखिरकार करोमी प्रधानपति की शिकायत नहीं बैठी फिट,न्यायिक कर्मी ‘फैज आलम’ को मिली क्लीन चिट। अपने खिलाफ उठे आवाज को दबाने के लिए प्रधानपति ने बगैर ठोस आधार के खेला था डर्टी गेम। क्लीन चिट पाये न्यायिक कर्मी ने पिता के ओहदे को गलत दिखाने,कोर्ट में झूठा शपथ पत्र देने व झूठी शिकायत कर सम्मान को ठेस पहुँचाने समेत अन्य मुद्दों को लेकर मानहानि का केस ठोंकने समेत अन्य कार्यवाहियां कराने की कही बात।करोमी प्रधान,उनके पति,तत्कालीन सेक्रेटरी एवं बीडीओ समेत अन्य के खिलाफ सरकारी धन हड़पने के आरोप में हुआ है मुकदमा,अब और भी बढ़ सकती है मुश्किलें

Chull News

Leave a Comment