Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ सुल्तानपुर

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने विद्युत विभाग के खिलाफ दिया ज्ञापन।

*अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने विद्युत विभाग के खिलाफ दिया ज्ञापन।*

सुल्तानपुर। जनपद में विद्युत विभाग के द्वारा पिछले कई महीनो से कार्य में अनियमितता बरतते हुए उपभोक्ताओं को गलत बिजली का बिल भेजा जा रहा है। जनपद के कई व्यापारियों ने बिजली विभाग की इस समस्या को पहले भी उद्योग बंधु की बैठक में संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया गया था, किंतु अभी तक बिजली विभाग के बढ़े हुए बिलों के निस्तारण हेतु बिजली विभाग द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया, जिस कारण से व्यवसाईयों एवं आम जनमानस में विद्युत विभाग के प्रति आक्रोश पैदा हुआ है।व्यवसाईयों के इसी आक्रोश के चलते आज अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हिमांशु मालवीय के निर्देशन एवं जिलाध्यक्ष विजय प्रधान के नेतृत्व में जिलाधिकारी महोदय को इसके बाबत एक ज्ञापन दिया गया जिसके तहत एडीएम प्रशासन श्री पंकज सिंह ने उक्त प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आवश्यक कार्रवाई हेतु आस्वस्त किया।
इस मौके पर वरिष्ठ जिला महामंत्री अम्बरीश मिश्र, जिला महामंत्री मनीष साहू, नगर महामंत्री आकाश जायसवाल, नगर मंत्री चंद्रदेव मिश्रा, अरविंद पांडेय एवं राहुल जायसवाल आदि कई पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

Related posts

कुशभवनपुर पहुंची श्रीराम की चरण पादुका,तो हर ओर होने लगा जयश्रीराम का उदघोष,स्वागत मेंउमड़ा जन सैलाब

Chull News

बीएसए आफिस में शिकायतकर्ता एवं बीएसए के बीच नोंकझोंक।

Chull News

देखिये,शिक्षक को जेल भेजने के मामले क्यों अब आ गया है नया मोड़,डीएम तीन सदस्यीय जांच टीम का किया था गठन,जांच टीम ने कॉलेज पहुच जांच की पूरी।

Chull News

Leave a Comment