Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,सफाई कर्मियों के धरने के बाद हुई सफाई कर्मी की मौत पर डीपीआरओ ने क्या दिया है बयान।

आज जिले के सभी सफाईकर्मी एक जुट होकर अपनी समस्याओं को शासन तक पहुचाने के लिए नगर के तिकोनिया पार्क में धरना प्रदर्शन कर रहे थे।सफाई कर्मियों की मांग थी कि उन्हें साफ सफाई के दौरान जरूरी सामान उपलब्ध नही होता है साथ ही ना ही उन्हें समय से वेतन मिलता है और मनमाने तरीके से उनसे काम करवाया जाता है इन्ही सब बातों से नाराज आज जिले के सफाई कर्मी धरना प्रदर्शन करने के साथ जिले पंचायती राज अधिकारी को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा चाह रहे थे।मौके जिला पंचायती राज अधिकारी अभिषेक शुक्ला सफाई कर्मियो का ज्ञापन लेने भी धरना स्थल पर पहुँचे और उन्होंने सभी सफाई कर्मियों को आश्वासन देते हुए कहा की पंचायती राज विभाग सफाई कर्मियों के बदौलत ही चल रहा है।सफाई कर्मियों की हर समस्या को प्राथमिकता में लेकर उसको दूर किया जाएगा।लेकिन इसी बीच एक सफाई कर्मी की तबियत बिगड़ी और इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।वही सफाई कर्मी की मौत की सूचना मिलते ही जिला पंचायती राज अधिकारी अभिषेक शुक्ला ने कहा विभागीय मदद के साथ साथ हम शासन जो भी मदद होगी मृतक सफाई कर्मी के परिवार को दिलवाने का काम किया जाएगा।

Related posts

सपा विधायक मो ताहिर खान के भाई सलमान का भड़काने वाला ऑडियो वायरल होने के बाद BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने थामा मोर्चा,दिया करारा जवाब

Chull News

KNIPSS में वार्षिक क्रीड़ा समारोह का हुआ शुभारम्भ। नवनियुक्त प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने किया शुभारम्भ। समारोह के पहले दिन कई प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन। दो वर्षों से स्थगित थी संस्थान की क्रीड़ा प्रतियोगिता। समारोह के दौरान छात्र छात्राओं समेत दर्जनों शिक्षक भी रहे उपस्थित।

Chull News

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी क्षेत्रवासियो के लाभार्थियो को किया लोन वितरण,समस्यायों का किया निस्तारण

Chull News

Leave a Comment