Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,कहा अनियंत्रित बोलोरो ने लगभग आधा दर्जन राहगीरों को मारी टक्कर,वकील भी घायल,बोलोरो चालक हुआ गिरफ्तार।

सुल्तानपुर में बीती रात एक अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी ने कई लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में दो अधिवक्ताओं समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बहरहाल पुलिस की सक्रियता से बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के गोलाघाट मोहल्ले का। बीती रात इसी स्थान पर एक बोलेरो गाड़ी ने एक एक करके कई लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना अधिवक्ता विमल दूबे और शिवाकांत पांडेय सहित करीब 5 लोग घायल हो गए। ऐसा करता देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन स्थानीय लोगों को मदद से बोलेरो चालक को पकड़ लिया गया, साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया, साथ ही घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं अधिवक्ताओं के घायल होने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। आनन फानन बार एसोसिएशन के सचिव आर्तमणि मिश्रा अपने सहयोगियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल चाल लिया। साथ ही मामले में नगर कोतवाल को सख्त कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।

Related posts

जमीनी विवाद के दो पक्ष आपस मे भिड़े,जिला पंचायत सदस्य समेत 3 घायल,आरोपियों पर पुलिस हुई सख्त

Chull News

अमेठी में आरिफ के बाद अब सुल्तानपुर में अफरोज का सारस वन विभाग ने किया जब्त, नम हुई अफरोज की आँखें

Chull News

KNIPSS में CDS जनरल बिपिन रावत समेत सभी शहीदों के लिये श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन। प्राचार्य,शिक्षक समेत छात्र छात्राओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि। असमय मृत्यु पर प्राचार्य समेत कई शिक्षकों ने शोक जता कर रखे अपने विचार।

Chull News

Leave a Comment