Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर सुल्तानपुर

देखिये,सुल्तानपुर में शिक्षक दिवस के मौके पर छात्रों ने शिक्षकों के साथ ऐसा क्या किया है काम,जिसे सुन कर सब है हैरान।

सुल्तानपुर में आज शिक्षक दिवस के छात्रों ने प्रधानाचार्य और शिक्षक की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं गुस्साए छात्रों में विद्यालय के कमरों में तोड़फोड़ तो की ही, साथ ही परिसर में खड़ी गाड़ियों को तोड़ दिया। वहीं घायल प्रधानाचार्य एवं शिक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, साथ ही सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।
दरअसल ये मामला है कादीपुर कोतवाली के सरैया मुस्तफाबाद स्थित रामदेव पांडेय इंटर मीडिएट कालेज का। इसी कालेज में आज प्रधानाचार्य रघुनंदन दयाल द्विवेदी अपने कमरे में बैठे हुए थे। इसी दौरान शिक्षक सतीश मिश्रा अपने किसी परिचित छात्र की फीस कम कराने प्रधानाचार्य के पहुंचे हुए थे। फीस कम करवाने को लेकर प्रधानाचार्य और शिक्षक में विवाद हो गया। इसी विवाद की खबर कालेज के अन्य छात्रों को लगी तो वे प्रधानाचार्य के कमरे में पहुंच गए। देखते ही देखते छात्रों ने प्रधानाचार्य और शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी साथ ही कमरे में तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान उग्र छात्रों ने कालेज परिसर में खड़ी गाड़ियों को भी तोड़ दिया। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रधानाचार्य और शिक्षक को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने दोनो को सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल करने के साथ साथ विधिक कार्यवाही की बात कह रही है।

Related posts

बहुचर्चित संत ज्ञानेश्वर हत्याकांड का मामला पहुँचा सुप्रीम कोर्ट,पूर्व विधायक समेत अन्य के खिलाफ नोटिस जारी। दोषमुक्ति के आदेश को देश की सबसे बड़ी अदालत में संत ज्ञानेश्वर के भाई इंद्रदेव ने दी है चुनौती,तीन न्यायमूर्तियों की बेंच ने जारी की नोटिस। सीजेएम किरन गौड़ ने डीएम,एसपी व एसओ को नोटिस तामील कराने का दिया आदेश,23 अगस्त को होगी सुनवाई। वर्ष 2006 में इलाहाबाद जिले के हड़िया थाना अंतर्गत हुई थी संत ज्ञानेश्वर समेत आठ की गोलियों से भूनकर हत्या

Chull News

गोमती नदी में डूबे दूसरे किशोर का अभी भी नही चल सका पता। SDRF भी नही कर सकी तलाश,परिजन परेशान

Chull News

सांसद मेनका गांधी का ये रूप देखा आप भी हो जाएंगे हैरान

Chull News

Leave a Comment