Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

खुर्शीद क्लब में लगी प्रदर्शनी बनी चर्चा का विषय, तरह तरह के झूले और दुकानों पर उमड़ रही लोगों की भीड़

सुल्तानपुर में चल रही ड्रीमलैंड प्रदर्शनी लोगों के चर्चा का विषय बनी हुई है। नये नये झूले और आकर्षक दुकानों के साथ साथ यहां खाने पीने के भी बेहतर इंतजामात है। सुरक्षा को लेकर कंट्रोल रूम भी स्थापित किया गया है ताकि अराजकतत्वों पर निगाह रखी जा सके।

दरअसल नगर के खुर्शीद क्लब में पिछले पांच मार्च से ड्रीम लैंड प्रदर्शनी चल रही है। इस प्रदर्शनी में बच्चों से लेकर बड़ो तक का ख्याल रखा गया। बच्चों के तमाम तरह के झूलों के साथ साथ बड़ों के लिये भी लगे कई झूले लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुये हैं। सेल्फी पॉइंट के साथ साथ जगमगाती लाइटों के बीच लगी तमाम तरह की दुकानें बच्चों और महिलाओं के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। घरेलू सामानों के साथ साथ कम दाम पर खिलौनों की दुकानें लोगों को बर्बस ही अपनी तरफ खींचती नजर आ रही है। इसके अलावा ड्रीम लैंड प्रदर्शनी के रियायती दरों खाने पीने के लिये कैंटीन बनी हुई है जो लोगों को तमाम तरह के लजीज व्यंजन उपलब्ध करवा रही है। और सबसे बड़ी बात ये कि सुरक्षा को लेकर यहां व्यापक इंतजामात किये गए हैं। पूरा परिसर सीसीटीवी से लैस है जिसमे लगातार अराजक तत्वों ओर निगरानी की जा रही है, साथ ही कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है जिसमें किसी भी स्थिति से निपटने के लिये हर समय सुरक्षा कर्मी तैनात हैं। कुल मिलाकर ईस प्रदर्शनी में प्रतिदिन हजारों की संख्या में पहुंच लोग आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

Related posts

HC की लगी फटकार तो रुकवाया गया अवैध काम्प्लेक्स का निर्माण। BJP नेता करवा रहे बिना नक्शे के निर्माण

Chull News

देखिये,कौन भीम आर्मी चीफ चन्द्र शेखर आजाद पर हमला करने वालो के लिए फांसी और चंद्र शेखर आजाद के लिए जेड प्लस सुरक्षा की कर रहा है मांग।

Chull News

और जब मामूली विवाद चटकने लगी लाठियां,महिलाओं को भी नही गया बक्शा,पुलिस ने दोनों तरफ से किया केस दर्ज

Chull News

Leave a Comment