Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुल्तानपुर

देखिये क्यों फूंका गया पूर्व मंत्री का पुतला, क्या है लोगों की नाराजगी

सुल्तानपुर
दोस्तपुर कस्बे में ब्लॉक चौराहे पर आज भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष संजय कसौधन व नगर पंचायत दोस्तपुर के तीन बार रह चुके सभासद राजेश त्रिपाठी की अगुवाई में रामचरितमानस पर अभद्र टिप्पणी करने पर पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या का पुतला फूंका गया। इस दौरान राजेश त्रिपाठी ने कहा कि हमारे धर्म की आस्था पर जो भी अनर्गल बयान बाजी करेगा उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। इसी क्रम में मंडल अध्यक्ष संजय कसौधन ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या का कोई अस्तित्व नहीं है। वह हमेशा मीडिया में बने रहने के लिए हिंदू धर्म रामचरितमानस पर टिप्पणी करते हैं। उन्होंने कहा कि यह सब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सह पर बोल रहे हैं । भाजपा नेता ने कहा कि अगर अखिलेश यादव स्वामी मौर्या के बयान से संतुष्ट नहीं है और उन्हें लगता है कि राम चरित मानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने गलत बयान दिया है तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाय। इस अवसर पर वीरेंद्र कुमार मिश्रा, अखिलेश चंद्र शुक्ला, गुड्डू पांडे, शक्ति सिंह, पिंटू उपाध्याय, रिंकल उपाध्याय, हरिओम सोनकर, प्रभाकर तिवारी, रमाशंकर पाठक, शंभू पांडेय, दीपक जायसवाल,संजय शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

KNIPSS में महिला दिवस पर शांति मार्च का हुआ आयोजन। संस्थान के प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रैली की रवाना। रैली में करीब 600 छात्राओं ने उत्साहपूर्वक किया प्रतिभाग।

Chull News

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के केंद्रीय स्टोर में लगी आग, करोड़ो की संपत्ति जलकर खाक होने की जताई जा रही संभावना

Chull News

गोली लगने से अधेड़ घायल। गंभीर हालत में लखनऊ रेफर। ईद मिलकर वापस लौट रहे प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच हुये विवाद में चली गोली

Chull News

Leave a Comment