Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुलतानपुर

देखिये क्यों पिछड़े वर्ग के प्रतिनिधित्व को लेकर कलेक्ट्रेट में हुई बैठक


उत्तर प्रदेश राज्य स्थानीय निकाय समर्पित पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राजनीतिक दलों में पिछड़ा वर्ग के प्रतिनिधित्व को लेकर बैठक की। बैठक में तमाम राजनीतिक दलों से विचार विमर्श किया, ताकि इसकी रिपोर्ट ऊपर सम्मिट की जा सके।

दरअसल उत्तर प्रदेश राज्य स्थानीय निकाय समर्पित पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति राम औतार सिंह आज कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान आयोग के विभिन्न सदस्यों, जिलाधिकारी सुल्तानपुर रवीश गुप्ता, सहित तमाम राजनीतिक दलों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में उन्होंने बैठक की। बैठक में अध्यक्ष ने तमाम राजनीतिक दलों से विचार विमर्श किया और पिछड़े के प्रतिनिधित्व को लेकर हाल लिया। उन्होंने कहा कि यहां से रिपोर्ट लेकर शासन में सम्मिट की।जाएगी।

वहीं जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की माने तो पढ़ाई एवं रोजगार में पिछड़ापन अलग है जबकि राजनीति का पिछड़ापन अलग माना गया है। उन्होंने कहा कि संख्या बल के आधार पर कितने लोग दलों में और कितने लोग निर्वाचित हैं, इन्ही सब को लेकर ये बैठक की गई है ताकि सही आंकड़ा एकत्रित किया जा सके।

Related posts

देखिये क्यों जीवन ज्योति अस्पताल के खिलाफ उग्र हुये सैकड़ों ग्रामीण,कलेक्ट्रेट पहुंच कर किया प्रदर्शन

Chull News

नही मिला वारिस तो इस संस्था के लोगों ने अंतिम संस्कार कर निभाया फर्ज

Chull News

चुनाव क्या क्या न करवाए,पार्क के गेट में बंद था ताला,महापुरुष की मूर्ति पर माल्यार्पण के लिए गेट फांद कर अंदर गए और दीवार फांद कर बाहर निकले सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद। देखें लाइव वीडियो

Chull News

Leave a Comment