Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
सुलतानपुर

शिक्षक एमएलसी चुनाव में बीजेपी ने पिछड़ों के साथ किया अन्याय:-एमएलसी विशाल वर्मा। एक प्रतिशत आबादी के हिस्से में देश की कुल जायदाद का 40 %हिस्सा:- अनूप संडा

*🔳शिक्षक एमएलसी चुनाव में बीजेपी ने पिछड़ों के साथ किया अन्याय:-एमएलसी विशाल वर्मा*

Advertisement

*●एक प्रतिशत आबादी के हिस्से में देश की कुल जायदाद का 40 %हिस्सा:- अनूप संडा*
—————————————–
(सुल्तानपुर) समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा ने कहा कि हीरो ने जो सन्देश और सीख दिया है उससे आजके युवा को सीख लेने जरूरत है।शहीदी सिपाही “हीरो” के समर्पण, त्याग ,जुनूनी व्यक्तित्व के चलते कि पार्टी मजबूत हुई है। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि लोकतंत्र में बीते वर्ष भाजपा किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर से पार्टी के तिरंगा यात्रा को बीजेपी रोकने में लगी थी ।आज घर घर तिरंगा फहराकर आज झंडे की क्या दशा हुई है, यह किसी से छिपा नही है।आज जयसिंहपुर के बेलहरी में आयोजित रणविजय यादव “हीरो”की पुण्यतिथि पर पर बोलते हुए पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा ने कहा कि शिक्षक एमएलसी चुनाव में बीजेपी ने पिछड़ों के साथ किया अन्याय।बीजेपी प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट को देख लीजिए और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के नाम देख लीजिए।सबका साथ-सबका विकास करने वाली पार्टी का चेहरा बेनकाब हो जाएगा।श्री वर्मा ने कहा कि हीरो ने पार्टी के लिए दी है।आतताई सरकार के खिलाफ जान दी, अन्याय के खिलाफ जान दी, समय आने पर हीरो भाई के नाम पर बड़ी योजना लाई जाएगी। पूर्व एमएलसी हीरालाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज हर मोर्चे पर विफल है। खेतों को मवेशी चर जा रहे हैं।स्कूलों की फीस कई गुना बढ़ गई है।एक समय ऐसा आएगा जब जीवन जीने को ही विकास समझा जाएगा ।
*एक प्रतिशत आबादी के हिस्से में देश की कुल जायदाद का 40 %हिस्सा:- अनूप संडा*
(सुल्तानपुर) पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनूप संडा ने कहा हिंदुस्तान की एक % आबादी के हिस्से में 40% दौलत है ।गौतम अडानी पर यदि दो% टैक्स ले लिया जाए तो 50 लाख शिक्षकों का एक साल का वेतन दिया जा सकता है। यहां अमीर को अमीर बनाया जा रहा है गरीब को गरीब।उन्होंने एक शेर के जरिये तंज किया कि “जिसे प्यास कम उसे दम पे दम-जिसे प्यास है उसे कम से कम शाकिया तेरी बज्म का उसूल है कि मजाक है”।
निवर्तमान प्रदेश सचिव बृजेश यादव ने कहा कि सरकार भुखमरी के आंकड़े पर चर्चा नही करती।न्यायपालिका में सुब्रमण्यम स्वामी के उस बयान का उन्होंने समर्थन किया जिसमें कहा है कि मोदी सरकार डमी जजों को नियुक्त करने की साजिश रच रही है।
इस मौके पर सूर्यलाल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो राम सहाय यादव,निवर्तमान प्रदेश सचिव बृजेश यादव, राजेश यादव,विधायक ताहिर खा, वैभव मिश्रा, पृथ्वीपाल यादव, रघुवीर यादव, महासचिव सलाहुद्दीन, मजहर हुसैन, दीपू श्रीवास्तव, शैलेन्द्र यादव, मस्तराम यादव, नन्हे राम निषाद, पूर्व विधायक भगेलू राम, प्रभात वर्मा, पप्पू यादव कटका, मकसूद आलम, रिजवान अहमद पप्पू, सैय्यद रहमान@मानू, आदि रहे।

Related posts

प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच विवाद,हुई फायरिंग,पूर्व प्रधान का रिश्तेदार घायल,लखनऊ रेफर

Chull News

देखिये-प्रयागराज में अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या बाद,सुल्तानपुर में आक्रोशित पाल समाज के लोगो क्या मांग उठाई है

Chull News

सुल्तानपुर पहुँचे जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद ने विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।जल शक्ति मंत्री सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओ में शामिल हर घर नल हर घर जल तारीफ की।

Chull News

Leave a Comment