Chull News
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़ वीडियो समाचार सुल्तानपुर

पिछले 6 साल से जेल में बंद ऐसे दिख रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति

जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे सूबे के *पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति* आज अन्य मामले में सुल्तानपुर दीवानी न्यायालय में पेश हुये। इस दौरान कोर्ट के समक्ष उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया।

दरअसल ये मामला है अमेठी विधानसभा का। जहां 2012 के विधानसभा चुनाव में नामांकन के दौरान *गायत्री प्रसाद प्रजापति पर आदर्श आचार सहिंता के उल्लंघन का केस दर्ज हुआ था।* आरोप था कि इन्होंने नामांकन के दौरान जुलूस निकालकर आदर्श आचार सहिंता की धज्जियां उड़ाई थी। इसी को लेकर अमेठी कोतवाली में केस दर्ज हुआ था। इसी मामले में पेश होने के लिये सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति आज लखनऊ जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच सुल्तानपुर दीवानी न्यायालय लाये गए और एमपी एमएलए कोर्ट में पेश में हुए। इस दौरान न्यायालय में जज के समक्ष उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया। *गायत्री प्रजापति के अधिवक्ता संतोष कुमार पाण्डेय* की माने तो अपने नामांकन के दौरान उन्होंने परमीशन ली थी और नामांकन के लिये अपने समर्थकों के साथ वे जिला मुख्यालय गौरीगंज जा रहे थे। उन्होंने कहा कि तत्कालीन बसपा सरकार के अनुचित प्रभाव में ये आदर्श आचार सहिंता का केस दर्ज करवाया गया था। और इसी का बयान आज उन्होंने एमपी एमएलए कोर्ट में दर्ज करवाया है। अब आगामी 7 जनवरी को सफाई साक्ष्य में लगाया गया है।

Related posts

युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा का बयान,विपक्षी हर बार कहते हैं लेकिन तीसरी बार PM बनने जा रहे मोदी

Chull News

देखिये,बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गाँव मे दो समुदाय के बीच हुए विवाद पर विधायक ताहिर खान के सामने क्या बोली सांसद मेनका गांधी।

Chull News

किशोरी को उसकी सहेली के घर बुलवाकर हबस का शिकार बनाने के दोषी ‘विनोद गुप्ता’ को 10 साल की कैद व 50 हजार का अर्थदंड

Chull News

Leave a Comment